Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर में कोरोना संक्रमण से एक और डॉक्टर की मौत

इंदौर में कोरोना संक्रमण से एक और डॉक्टर की मौत

इंदौर में कोरोना संक्रमण से एक और डॉक्टर की मौत
X

इंदौर। प्रदेश की आर्थिंक राजधानी कहें जाने वाले इंदौर शहर में आज एक और डॉक्टर कोरोना से जिंदगी की जंग हार गया। प्रदेश में सबसे बड़े हॉट स्पॉट के रूप में उभरे इंदौर जिले में कोरोना संक्रमण से किसी डॉक्टर की यह चौथी मौत है। आज कोरोना योद्धा डॉ. अजय जोशी की मौत हो गई। वह इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग के प्रमुख थे। पिछले दो सप्ताह से उनका इलाज चोइथराम अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसी कॉलेज के एक अन्य डॉक्टर और स्टाफ नर्स भी संक्रमित पाए गए थे। इनका इलाज भी इसी किया जा रहा है।

बताया जा रहा है की कुछ समय पहले उनकी बेटी विदेश से वापिस आई थी। उससे ही संक्रमण फैला था। मेडिकल कॉलेज के जो स्टाफ संक्रमित पाए गए वे उनसे ही संक्रमित हुए थे। इससे पहले इंदौर में डॉ शत्रुघ्न पंजवानी, डॉ चौहान, डॉ बीके शर्मा की मौत कोरोना संक्रमण से हो चुकी हैं।बता दें की सोमवार को इंदौर में कोरोना के 45 नए मामले मिले थे। शहर में अब एक्टिव केस की संख्‍या 1105 है। अब तक 2566 मरीज कोरोना महामारी को हरा चुके हैं।वही अबतक 160 की मौत हो गई है।

मुख्यमंत्री चौहान ने किया दुःख व्यक्त -

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर के इंडेक्स कालेज के डॉ. अजय जोशी के निधन पर दु:ख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि अपने कर्त्तव्य के निर्वहन में जीवन के आखिरी समय तक सक्रिय रहे चिकित्सक डॉ. जोशी के परिवार के साथ राज्य सरकार साथ खड़ी है। मुख्यमंत्री चौहान ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।




Updated : 14 Jun 2020 1:42 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top