Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > मप्र में कोरोना ने बढ़ाई चिंता, इंदौर में एक और मरीज मिला

मप्र में कोरोना ने बढ़ाई चिंता, इंदौर में एक और मरीज मिला

प्रदेश में एक बार फिर कोरोना पॉजीटिव मरीजों का मिलना शुरू हो गया है।

मप्र में कोरोना ने बढ़ाई चिंता, इंदौर में एक और मरीज मिला
X

इंदौर। मध्यप्रदेश में एक बार फिर कोरोना को लेकर चिंताएं बढ़ने लगी हैं। बुधवार को इंदौर में एक और पॉजीटिव मिला है तथा जबलपुर में भी एक व्यक्ति को कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। इन्हें मिलाकर प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या तीन हो गई है। इन सभी को फिलहाल होम आइसोलेशन में रखा गया है।

प्रदेश में एक बार फिर कोरोना पॉजीटिव मरीजों का मिलना शुरू हो गया है। बुधवार को इंदौर और जबलपुर में एक-एक संक्रमित मिला है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि पॉजीटिव मरीज कोरोना के किस वेरिएंट से संक्रमित हैं। नए संक्रमितों को मिलाकर प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस बढ़कर तीन हो गए हैं। वहीं, इंदौर में बुधवार को एक पेशेंट स्वस्थ होने के बाद होम आइसोलेशन से डिस्चार्ज कर दिया गया। इसके अलावा, भोपाल में कोरोना के लक्षण वाले 12 संदिग्ध मरीज मिले हैं। सभी के सैंपल जांच के लिए ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (एम्स) भेजे गए हैं।

स्वास्थ्य संचालनालय के बुलेटिन के अनुसार भोपाल के जेपी हॉस्पिटल फीवर क्लीनिक में कोविड के जैसे लक्षणों वाले दो मरीज मिले हैं। सभी के सैंपल जांच के लिए एम्स भेजे गए हैं। साथ ही, दोनों कोविड संदिग्ध मरीजों का ट्रीटमेंट कोविड प्रोटोकॉल के तहत शुरू कर दिया है, ताकि बीमारी को बढ़ने से पहले नियंत्रित किया जा सके। बुलेटिन के मुताबिक इंदौर में बुधवार को कोरोना के एक संदिग्ध मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे एक मरीज को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है। इसके चलते इंदौर में कोरोना एक्टिव केस की संख्या दो रह गई है।

Updated : 21 Dec 2023 7:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top