Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > मंत्री सिलावट ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया को लिखा पत्र, इंदौर एयरपोर्ट के लिए की ये..मांग

मंत्री सिलावट ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया को लिखा पत्र, इंदौर एयरपोर्ट के लिए की ये..मांग

इंदौर एयरपोर्ट को एंटिक लेम्प पोस्ट लगाकर दिया जाएगा एंटिक लुक

मंत्री सिलावट ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया को लिखा पत्र, इंदौर एयरपोर्ट के लिए की ये..मांग
X

इंदौर। इंदौर में जनवरी माह में होने वाले प्रवासी भारतीय सम्मेलन और ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के दौरान इंदौर के एयरपोर्ट में सुविधाओं के विस्तार, विद्युतीकरण, सौंदर्यीकरण और सिविल कार्य के संबंध में नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने इंदौर विकास प्राधिकरण द्वारा प्रस्तावित कार्यों के लिये डेढ़ करोड़ रुपये स्वीकृत करने का आग्रह किया है। इस संबंध में उन्होंने सोमवार को सिंधिया को पत्र लिखकर प्रस्तावित कार्यों की जानकारी प्रेषित की है।

उल्लेखनीय है कि विगत दिनों नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा इंदौर के एयरपोर्ट में सुविधाओं के विस्तार, विद्युतीकरण और सौंदर्यीकरण के लिये इंदौर में बैठक ली गई थी। इस बैठक में इंदौर विकास प्राधिकरण को एयरपोर्ट को एंटिक लुक देने के संबंध में एंटिक लेम्प पोस्ट लगाये जाने के निर्देश दिये गये थे। साथ ही अन्य विकास कार्यों के संबंध में भी निर्देशित किया गया था। इसको देखते हुए सिलावट ने उक्त पत्र प्रेषित किया है। बताया गया कि अपेक्षित डेढ़ करोड़ रुपये की राशि से व्यवस्थित रूप से वेलकम टू इण्डियाज क्लिनेस्ट सिटी का साइन बोर्ड लगाने, पेड़-पौधे लगाने, व्यवस्थित रूप से विज्ञापन बोर्ड लगाने, फ्लावर बेड लगाने, हैदराबाद एवं बैंगलोर एयरपोर्ट की तरह ड्राइव-वे तैयार करने सहित अन्य कार्य प्रस्तावित हैं।

Updated : 28 Dec 2022 12:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top