Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > फिसली जुबान : मंत्री सिलावट ने प्रधानमंत्री, मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्रियों को बताया कलंक

फिसली जुबान : मंत्री सिलावट ने प्रधानमंत्री, मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्रियों को बताया कलंक

फिसली जुबान : मंत्री सिलावट ने प्रधानमंत्री, मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्रियों को बताया कलंक
X

इंदौर। कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले कुख्यात बदमाश विकास दुबे की उज्जैन में हुई गिरफ्तारी और फिर एनकाउंटर मप्र में सियासत तेज होती जा रही है। विपक्ष और भाजपा नेत्री द्वारा इस मामले में सवाल पूछे जाने के बाद अब शिवराज सरकार के मंत्री ही ऐसा कुछ बोल गए। जिससे प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर भूचाल आता नजर आ रहा है। सिंधिया समर्थक और जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर कांग्रेस नेता भी खूब चुटकी लेते हुए भाजपा पर तंज कस रहे है।

दरअसल, जल संसाधन मंत्री सिलावट आज रेसीडेंसी कोठी पर मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान वह मीडिया द्वारा पूछ जा रहे सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी दौरान विकास मिश्रा के एनकाउंटर से संबंधित एक सवाल पूछे जाने पर मंत्री सिलावट ने कहा -"प्रधानमंत्री, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और उप्र के मुख्यमंत्री ऐसे लोग समाज के लिए कलंक है| जो सरकार की जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों के साथ क्या करना है और जो घटना घटी है यह हमारे समाज के लिए एक प्रेरणा भी है|"

मंत्री द्वारा अपने ही पार्टी के सीएम और पीएम को कलंक कहने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है की क्या मंत्रीजी की जुबान फिसल गई या भूल गए की अब वह भाजपा में मंत्री है नाकि कांग्रेस की सरकार में, या किसी ने इस वीडियों के साथ छेड़खानी की है। अब तक मंत्री सिलावट की ओर से भी इस वीडियो को लेकर कोई बयान नहीं आया है।



Updated : 10 July 2020 1:33 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top