Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > विक्की कौशल ने सारा अली खान को पहनाई वरमाला

विक्की कौशल ने सारा अली खान को पहनाई वरमाला

लुका छुपी-2 की इंदौर में हुई शूटिंग

विक्की कौशल ने सारा अली खान को पहनाई वरमाला
X

इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में इन दिनों अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म लुका छुपी-2 की शूटिंग अलग-अलग स्थानों पर चल रही है। शुक्रवार को स्कीम नंबर 140 की लोकेशन पर हुई तो वहीं शनिवार को प्रगत प्रौद्योगिकी केंद्र के सामने स्थित पुष्प वाटिका में चल रही है।

बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान और विक्की कौशल इंदौर के अलग-अलग स्थानों पर फिल्म फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग कर रहे हैं। इससे पहले राजबाड़ा, सराफा के साथ तंग गलियों में दोनों ने शूटिंग की थी तो वहीं दूसरी जगह यह शूटिंग अभी की जा रही है। शनिवार को यहां बनाए गए सेट पर विक्की कौशल और सारा अली खान की शादी की रस्मों की शूटिंग हुई। ये शादी 'कैट' यानी राजा रमन्ना प्रगत प्रौद्योगिकी केंद्र के सामने स्थित पुष्प वाटिका में हुई। इसके लिए भव्य मंडप और स्टेज सजाया गया था साथ ही असली शादी की तरह मेहमान भी आए, हालांकि मौसम को देखते हुए फिल्म की शूटिंग के दौरान थोड़ी परेशानी हुई बाद में सभी सीनों को लिया गया। फिल्म की शूटिंग के लिए आरआर कैट रोड पर पुष्प वाटिका गार्डन में पूरा सेट तैयार किया गया था।

26 जनवरी तक होगी शूटिंग -

लुकाछुपी-2 की शूटिंग के लिए इंदौर के गार्डन में सारा अली खान को उसी तरह सजाया गया था जिस प्रकार एक दुल्हन को शादी के दौरान सजाया जाता है। यहां जैसी ही दुल्हन यानि सारा अली खान उतरी तो दूसरी तरफ अभिनेता विक्की कौशल भी अपनी बारात लेकर पहुंचे जिसके बाद शादी एक दूसरे वरमाला पहनाई जिसके सांक्षी कई मेहमान बने। विदित हो कि सारा अली खान और विक्की कौशल इंदौर के अलग-अलग लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। पहले राजबाड़ा, सराफा के साथ तंग गलियों में भी दोनों ने शूटिंग की थी। दो दिनों से शूटिंग क्रिश्चियन कॉलेज और अरिहंत अस्पताल में की जा रही है। इंदौर में यह शूटिंग 26 जनवरी तक जारी रहेगी।

Updated : 27 Jan 2022 8:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top