Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > Indore News: मजाक-मजाक में हुई मौत, खेलते समय दोस्त से हुई कहासुनी, फिर बच्चे ने की खुदकुशी

Indore News: मजाक-मजाक में हुई मौत, खेलते समय दोस्त से हुई कहासुनी, फिर बच्चे ने की खुदकुशी

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान दिग्विजय मल्टी निवासी बबली पुत्र विशाल खन्ना के रूप में हुई है।

Indore News: मजाक-मजाक में हुई मौत, खेलते समय दोस्त से हुई कहासुनी, फिर बच्चे ने की खुदकुशी
X

Indore News: इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के द्वारकापुरी इलाके में रविवार को एक 10 वर्षीय बच्चे ने अपने दोस्त से कहासुनी के बाद आत्महत्या कर ली। बच्चा अपने कमरे में पंखे से लटका मिला। 10 वर्षीय बच्चे ने यह कदम क्यों उठाया, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि, माना जा रहा है कि सुबह वह अपने दोस्त के साथ खेल रहा था, तभी दोनों के बीच झगड़ा हो गया। पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान दिग्विजय मल्टी निवासी बबली पुत्र विशाल खन्ना के रूप में हुई है।

द्वारकापुरी थाना प्रभारी आशीष सप्रे ने बताया कि बच्चा अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर खेल रहा था, तभी अचानक वह ऊपर चला गया और सुबह करीब 11 बजे दुपट्टे से फांसी लगा ली। लड़के के पिता विशाल ने बताया कि बबली अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था और उनके बीच बहस हो गई। उसकी माँ ने बीच-बचाव किया और उसे ऊपर जाने को कहा।

उसने टीवी की आवाज़ बढ़ा दी और अंदर से दरवाज़ा बंद कर लिया। बाद में उसका बड़ा भाई उसके कमरे में गया और खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उसने अपनी माँ को बताया, जिसने बाद में लड़के को फंदे से लटका हुआ पाया। वह अपने माता-पिता का सबसे छोटा बेटा था।

Updated : 17 Jun 2024 10:02 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top