Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > सामने आया पुलिस का बर्बर चेहरा : बेटे के सामने पिता को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

सामने आया पुलिस का बर्बर चेहरा : बेटे के सामने पिता को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

सामने आया पुलिस का बर्बर चेहरा : बेटे के सामने पिता को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल
X

इंदौर। इंदौर के परदेशीपुरा इलाके का मास्क ना लगाने पर पुलिस द्वारा बेटे के सामने पिता की बेरहमी से मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस द्वारा की जा रही बर्बरता देख किसी का भी दिल सहम सकता है। पिता के साथ मारपीट होते देख मासूम सिसक कर रहम मांगता रहा लेकिन पुलिस वालों का दिल नहीं पसीजा।

दरअसल, मंगलवार को इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में बिना मास्क लगाए ऑटो चला रहे एक ऑटो चालक कृष्णकांत को पुलिस के दो जवानों ने रोका। पुलिस द्वारा मास्क ना लगाने पर कार्रवाई करने के दौरान ऑटो चालक एवं पुलिस कर्मियों के बीच बहस हो गई। ऑटो चालक को बहस करते देख जवानों का पारा चढ़ गया और उन्होंने उसे घेरकर बेरहमी से मारना शुरू कर दिया। इस दौरान उसका 11 साल का बेटा पिता काे छाेड़ने के लिए गिड़गिड़ाता रहा, फिर भी दोनों जवान नहीं माने।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर लाइन अटैच कर दिया है। इस मामले में सीएसपी परदेशीपुरा को जांच सौंपी गई है। पुलिस इस मामले में मास्क न पहनने लके लिए मारपीट किए जाने से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है की ऑटो चालक नशे का आदी है। उस पर अपने ही परवार के लोगों पर चाकू से हमला करने का आरोप है। इसी से जुड़े एक मामले में पुलिस जवान उससे पूछताछ के लिए पहुंचे थे, लेकिन वह अभद्रता कर रहा था। उसी समय किसी ने ये वीडियो बना लिया।

Updated : 7 April 2021 10:17 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top