Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > सुहागरात से पहले उजड़ गई सेज, दुल्हन से सात जन्म साथ निभाने का वादा कर दूल्हे की मौत

सुहागरात से पहले उजड़ गई सेज, दुल्हन से सात जन्म साथ निभाने का वादा कर दूल्हे की मौत

पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

सुहागरात से पहले उजड़ गई सेज, दुल्हन से सात जन्म साथ निभाने का वादा कर दूल्हे की मौत
X

इंदौर। मप्र के इंदौर जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां कुछ समय पहले दुल्हन बनी युवती की मांग का सिन्दूर उजड़ गया। घर पर बेटे और बहू की राह देख रही माँ के अरमानों पर पानी फिर गया। जब खबर आई दूल्हा बनकर गए बेटे की तो घर में मातम पसर गया। जिस घर को जश्न के माहौल में डूबना था, वहां मातम छा गया।

सुहागरात से पहले सेज उजड़ने की ये घटना इंदौर के कनाडिय़ा थाना क्षेत्र के समीप स्थित बायपास की है। महू में ट्रांसपोर्ट का कारोबार करने वाले दीपक पिता लक्ष्मीनारायण सौंधिया की शादी इंदौर निवासी एक लड़की से तय हुआ था। तय समय पर कोर्ट मैरिज कर वह अपने भाई राजकुमार, पत्नी आरती, भाभी पूजा, मां, बेटियों के साथ भोपाल से महू जा रहे थे। इसी दौरान रविवार रात सफेद और काले रंग की कार उनके आगे पीछे चलने लगी।

नशे की हालत में थे बदमाश -

इसी दौरान एक गाड़ी से सोंधिया की कार टकरा गई। कार में सवार युवकों को ये बात नागवार गुजरी, उन्होंने पीछा कर सोंधिका की कार को ओवरटेक कर रोक लिया।उन्होंने दीपक और उसके भाई राजकुमार को कार से नीचे उतार लिया और मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान दूसरी कार भी मौके पर पहुंच गई। दोनों कारों से उतरे युवकों ने दीपक और राजकुमार दोनों भाइयों को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।बताया जा रहा है की सभी बदमाश नशे की हालत में थे।

पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण -

दीपक की कार में सवार महिलाओं ने मदद के लिए लोगों से गुहार लगाई। जिसके बाद भीड़ को एकत्र होता देख बदमाश भाग खड़े हुए। दोनों भाइयों को अस्पताल पहुंचाया गया।जहां इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। टीआई केपी यादव के मुताबिक, आरोपितों की पहचान कर ली है, जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Updated : 14 Aug 2023 11:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top