Latest News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > लव जिहाद : दोस्त की पत्नी को प्रेम जाल में फंसाया, ब्लैकमेल कर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

लव जिहाद : दोस्त की पत्नी को प्रेम जाल में फंसाया, ब्लैकमेल कर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

लव जिहाद : दोस्त की पत्नी को प्रेम जाल में फंसाया, ब्लैकमेल कर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव
X

इंदौर। प्रेम विवाह करने वाली एक युवती को उसके पति का दोस्त ही ब्लैकमेल कर वसूली कर रहा था। ने अब लव जिहाद की भी कोशिश की। उसने युवती को मुस्लिम बनकर निकाह करने के लिए मजबूर किया। परेशान होकर युवती ने पुलिस से शिकायत की है।

मामला महू थाना क्षेत्र के सिमरोल रोड का है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने 5 साल पहले अन्य समाज के एक युवक से प्रेम विवाह किया था। पुलिस के अनुसार आरोपित का नाम आसिफ पुत्र युसूफ शेख निवासी आजाद नगर इंदौर है। वह फरियादी के पति का दोस्त है और उसके घर आता जाता है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दोस्ती का गलत फायदा उठाकर आरोपित ने उसके कुछ आपत्तिजनक फोटो ले लिए थे। बाद में इन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। accused ने कई बार पीड़िता से रुपयों की वसूली भी कर ली।

धर्म परिवर्तन का दबाव -

अब आरोपित पीड़िता पर उससे शादी करने का दबाव बना रहा है। आरोपित लगातार पीड़िता को मुस्लिम धर्म अपनाकर उससे शादी का कह रहा है। पीड़िता का कहना है कि वह परिवार की मान मर्यादा की खातिर अब तक सब कुछ सहन करती रही। जब ज्यादा परेशान हो गई तो पुलिस की शरण ली। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही हैं।

Updated : 2022-01-27T14:09:54+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top