Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर के थाना परिसर में लगी आग, 50 दोपहिया वाहन और दो कारें जलकर खाक

इंदौर के थाना परिसर में लगी आग, 50 दोपहिया वाहन और दो कारें जलकर खाक

इंदौर के थाना परिसर में लगी आग, 50 दोपहिया वाहन और दो कारें जलकर खाक
X

इंदौर। शहर के लसूड़िया थाना परिसर में बुधवार देर रात आग लगने से 50 दोपहिया वाहन और दो कारें पूरी तरह जलकर खाक हो गईं। दमकल की गाड़ियाें पे मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल पुलिस आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बता रही है।

पुलिस के अनुसार चेकिंग के दौरान जब्त वाहनों को थाना परिसर के पीछे के क्षेत्र में रखा जाता है। इसके अलावा शराब और भूमाफियाओं से जब्त कारें भी यहीं रखी गई थीं। बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे थाना परिसर में अचानक आग लग गई। पुलिसकर्मी जब गश्त पर रवाना हो रहे थे, तभी उन्होंने धुआं उठता देखा और तत्काल इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक परिसर में रखे करीब 50 दोपहिया वाहन और कारें जलकर राख हो गईं। समय पर आग पर काबू पा लिया गया, वरना थाना भी इसकी चपेट में आ सकता था।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया कि थाना भवन के पीछे ट्रांसफार्मर लगा हुआ है। संभवतः शार्ट सर्किट होने के कारण निकली चिंगारी से यह आगजनी की घटना हुई है। उन्होंने बताया कि बुधवार को ही कुछ वाहन अलग-अलग कर नीलामी की प्रक्रिया शुरू करवाई थी। इसलिए यहां कुछ गाड़ियां अलग हो चुकी थीं। फिर भी करीब 50 बाइक व दो कारें जल गई। एक कार (मर्सिडीज) तो भूमाफिया रितेश उर्फ चंपू अजमेरा की बताई जा रही है। चंपू को पुलिस ने फीनिक्स देवकॉन जमीन घोटाले में गिरफ्तार किया था, तब कार जब्त हुई थी। आग में एक फॉर्च्यूनर भी जली है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

Updated : 14 April 2022 9:04 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top