Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर एफआईआर दर्ज, प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो की थी पोस्ट

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर एफआईआर दर्ज, प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो की थी पोस्ट

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर एफआईआर दर्ज, प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो की थी पोस्ट
X

इंदौर। अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा और विवादों में रहने वाले पूर्व मंत्री और राउ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। भारतीय जनता पार्टी ने जीतू पटवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। भाजपा की शिकायत पर इंदौर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। यह एफआईआर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित पोस्ट ट्वीट करने के लिए की गई है।

ये है मामला

दरअसल, पूर्व मंत्री पटवारी ने शनिवार को ट्वीटर हेंडल पर एक ट्वीट पोस्ट किया था।जिसमें पीएम की राम मंदिर शिलान्यास की फोटो को एडिट कर हाथ में कटोरा दिखाया था। पटवारी ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था- देश की अर्थव्यवस्था, व्यापार, व्यवसाय और आय किसानों की गिरती आर्थिक स्थिति नौकरी और बेरोजगारी, आर्थिक गिरावट, मजदूर और उसकी जीवन का संघर्ष यह विषय टेलीविजन डिबेट के नहीं हैं क्योंकि कटोरा लेकर चल देंगे जी। इस ट्वीट के बाद प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने गृहमंत्री से ये पोस्ट डालने वाले खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की थी। जिसके बाद आज पटवारी खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई।

मीडिया प्रभारी ने जताई थी आपत्ति

जीतू की इस पोस्ट के बाद भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने भी ट्वीट कर उन पर निशाना साधा है। पाराशर ने कहा जिस पार्टी का मीडिया प्रभारी खुद शातिरों की तरह रोज फर्जी ट्वीट करता हो और फिर कायरों की तरह उसे डिलीट कर देता हो, वह पार्टी कितनी शातिर और कायर है। यह बताने की आवश्यकता नहीं।वही लोकेंद्र प्रशासन ने रविवार को ट्वीट कर एफआईआर की कॉपी पेश की। जिसमें उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी जी के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार फर्जी पोस्ट करने वाले पूर्व मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खास सिपहसलार जीतू पटवारी पर केस दर्ज किया गया है।


पूर्व मंत्री ने हटाई पोस्ट -

पूर्व मंत्री ने विवाद बढ़ने के बाद इस पोस्ट को अपनी पोस्ट को हटा लिया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता स्क्रीन शॉट शेयर कर पटवारी खिलाफ अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं।


Updated : 9 Aug 2020 1:20 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top