Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > गृह मंत्री अमित शाह का निजी सचिव बन की तबादले की सिफारिश, इंदौर से अभिषेक द्विवेदी गिरफ्तार

गृह मंत्री अमित शाह का निजी सचिव बन की तबादले की सिफारिश, इंदौर से अभिषेक द्विवेदी गिरफ्तार

गृह मंत्री अमित शाह का निजी सचिव बन की तबादले की सिफारिश, इंदौर से अभिषेक द्विवेदी गिरफ्तार
X

इंदौर । मध्यप्रदेश पुलिस ने इन्दौर से एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया हैए जो केन्द्रीय गृह मंत्री बनकर केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी को फोन कर के दो परिवहन अधिकारियों के तबादले करने की सिफारिश की थी।

इस सम्बन्ध में इन्दौर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने अपने आप को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का निजी सचिव बताने वाले अभिषेक द्विवेदी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। उसने मध्य प्रदेश के दो परिवहन अधिकारियों के तबादले के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को फोन लगाया था।

इस मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज जांच शुरू की थी, जिसके बाद फोन लगाने वाली की लोकेशन इंदौर में मिली और उसे पुलिस ने ग्वालटोली इलाके से गिरफ्तार कर लिया। अब इंदौर पुलिस इसे दिल्ली क्राइम ब्रांच को सौंपेगी। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी कैडर के निजी सचिव के नाम का उपयोग करते हुए आरोपित ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को फोन लगाया था। अब दिल्ली पुलिस इससे पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश करेगी कि उनसे और भी लोगों को अधिकारी के नाम पर फोन तो नहीं लगाया। उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई है। इंदौर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर दिया है।

Updated : 16 July 2020 5:50 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top