Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर : कोरोना योद्धाओं पर एक बार फिर हमला, पत्थर फेंके, मोबाइल तोड़ा

इंदौर : कोरोना योद्धाओं पर एक बार फिर हमला, पत्थर फेंके, मोबाइल तोड़ा

इंदौर : कोरोना योद्धाओं पर एक बार फिर हमला, पत्थर फेंके, मोबाइल तोड़ा
X

इंदौर। प्रदेश के इंदौर जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। इसी कहर के बीच एक बार फिर स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पत्थर फेकने, मोबाईल तोड़ने का मामला सामने आया है। यह घटना शहर के पलासिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विनोबा नगर की बताई जा रही है। जहां कोरोना के लिए सर्वे करने गई टीम पर लोगों द्वारा अभद्र्ता हुई है। जिसके बाद कर्मियों ने पलासिया थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

बताया जा रहा है की विनोबा नगर में स्वास्थ्य विभाग की टीम सर्वे के लिए पहुंची थी।.जहां पारस यादव नाम के एक व्यक्ति ने टीम के ऊपर हमला कर दिया। उसने टीम के सदस्यों पर पत्थर मारे और मोबाईल तोड़ दिया। टीम का बचाव करने आये अन्य पड़ोसियों पर भी उसने चाकू से हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार पारस अपराधी प्रवृत्ति का है।

बताया जा रहा है कि सर्वे टीम का बचाव करने आए पड़ोसियों को अपराधी पारस ने चाकू मारा है। सर्वे टीम में डॉक्टर, टीचर, पैरा मेडिकल स्टॉफ और आशा कार्यकर्ता शामिल थे। हमले के बाद सभी स्वास्थ्यकर्मीयों ने पलसिया थाना पहुंचक्रर शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार पारस यादव अपराधी प्रवृत्ति का है और वह इस क्षेत्र में शराब बेचता है। पड़ोसियों से उसका झगड़ा चल रहा था। वहां पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम अपने मोबाईल से कार्य कर रहे थे। उन्हें मोबाइल चलाता देख पारस को लगा की वह उसकी रिकॉर्डिंग कर रहे है। इसलिए उसने मोबाइल तोड़ दिया।

इंदौर में स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमले की पिछले पंद्रह दिन में दूसरी घटना है। इससे पहले टाटपट्टी बाखल क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला हुआ था। इस हमले पर कलेक्टरने कहा हमारे आदेश पर ये सभी लोग सर्वे का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा इनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी भी इंदौर कलेक्टर और पुलिस प्रशासन की है। एडिशनल एसपी भी मौके पर पहुंच गए थे, उन्होंने भी पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। वहां पर महिला सरकारी काम के लिए गई थी। आरोपी पर मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज होगा।


Updated : 2020-04-19T13:07:25+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top