Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर में फिर बढ़े कोरोना मरीज, लगातार दूसरे दिन 100 से अधिक संक्रमित मिले

इंदौर में फिर बढ़े कोरोना मरीज, लगातार दूसरे दिन 100 से अधिक संक्रमित मिले

जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 550 हुई

इंदौर में फिर बढ़े कोरोना मरीज, लगातार दूसरे दिन 100 से अधिक संक्रमित मिले
X

इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी के नाम से मशहूर इंदौर में एक बार फिर कोरोना डराने लगा है। यहां पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित बड़ी संख्या में मिलना शुरू हो गए है। पिछले 24 घंटों में जिले में कोरोना के 131 नए मरीज सामने आये है। नए मरीजों के मिलने से सक्रिय मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है। जबकि 2 लोगों की महामारी से जान गई है। जिले में अब तक 929 लोगों की कोरोना से मौत हुई है।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शुक्रवार देर रात आये 1700 सैंपल्स की रिपोर्ट में 131 व्यक्ति संक्रमित मिले है। जिले में अब संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 58,621 हो गई है। जिसमें से 57,142 मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर पहुंच गए हैं, लेकिन नये मामले अधिक संख्या में मिलने से यहां सक्रिय मरीजों की संख्या 550 हो गई है, जिनका विभिन्न अस्पतालों और होम क्वारंटाइन में उपचार जारी है।

बता दें कि इंदौर में एक सप्ताह पहले नये मामलों की संख्या 50 से नीचे पहुंच गई थी, लेकिन पांच दिन से यहां 70 से अधिक नये मामले मिल रहे थे। अब यह संख्या सौ के पार पहुंच गई है। एक दिन पहले यहां 126 नये संक्रमित मिले थे। अब लगातार दूसरे दिन यहां सौ से अधिक नये कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top