Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > बड़ी लापरवाही : कोरोना से मृत बुजुर्ग के शव को चूहों ने कुतरा

बड़ी लापरवाही : कोरोना से मृत बुजुर्ग के शव को चूहों ने कुतरा

बड़ी लापरवाही : कोरोना से मृत बुजुर्ग के शव को चूहों ने कुतरा
X

इंदौर। शहर के अन्नपूर्णा क्षेत्र में स्थित निजी अस्पताल में कोरोना मरीज के साथ बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। रविवार देर रात एक कोरोना मरीज की मौत के बाद शव लापरवाहीपूर्वक रख दिया गया, जिसके चलते चूहों ने शव को जगह-जगह से कुतर दिया। मामले को संज्ञान में लेते हुए कलेक्टर मनीष सिंह ने घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिये हैं। उन्होंने मामले की जांच का जिम्मा एडीएम अजय देव शर्मा को सौंपा है।

दरअसल, शहर के इतवारिया बाजार निवासी 87 साल के नवीन चंद जैन को सांस लेेने में तकलीफ होने पर 17 सितम्बर को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उनका कोरोना का उपचार शुरू हुआ, लेकिन रविवार रात अचानक तबियत बिगड़ी और बुजुर्ग की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि अस्पताल से उन्हें रात तीन बजे उनकी मौत की सूचना दी गई और कहा गया कि निगम की गाड़ी उन्हें अंतिम संस्कार के लिए लेकर जाएगी। इसके बाद हम दोपहर 12 बजे अस्पताल पहुंचे तो हमने देखा कि शव को जगह-जगह चूहों ने कुतर रखा है। हमने प्रबंधन से बात की तो उनका कहना था कि हमसे गलती हो गई।

मजिस्ट्रियल जांच के आदेश-

परिजनों ने बताया की अस्पताल प्रबंधन ने शव को कहीं ऐसी जगह पटक दिया था, जहां चूहों ने शव को कुतर दिया। आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल के बाहर शव रखकर जमकर हंगामा किया। अस्पताल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाया। काफी देर चले हंगामे के बाद मामला कलेक्टर तक पहुंच गया। कलेक्टर ने मामले की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिये तब जाकर मामला शांत हुआ।


Updated : 21 Sep 2020 11:38 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top