Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर में कांग्रेस के मेयर कैंडिडेट संजय शुक्ला ने भरा नामांकन, रोड शो कर दिखाई ताकत

इंदौर में कांग्रेस के मेयर कैंडिडेट संजय शुक्ला ने भरा नामांकन, रोड शो कर दिखाई ताकत

इंदौर में कांग्रेस के मेयर कैंडिडेट संजय शुक्ला ने भरा नामांकन, रोड शो कर दिखाई ताकत
X

इंदौर। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के नाम के एलान के साथ ही नामांकन दाखिल करने का सिलसिला शुरू हो गया है। कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने आज दोपहर 2 बजे अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ उनके साथ मौजूद रहे।


कमलनाथ ने कहा की संजय शुक्ल महापौर पद के लिए बेहतर प्रत्याशी है। उन्होंने कोरोना काल में बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा की धार्मिक प्रवृति के संजय इंदौर के बेटे है। उन्होंने आगे कहा की ये नगर निगम, विधानसभा, लोकसभा का नहीं बल्कि आपके भविष्य का चुनाव है। उन्होंने कहा की हर वार्ड में कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देकर विजयी बनाना है।मंदिर-मस्जिद की लड़ाई कराने से प्रदेश और देश का विकास नहीं हो सकता।


कमलनाथ आज सुबह 11 भी इंदौर पहुंचे। यहां गांधी भवन में कार्यकर्ताओं में से मुलाकात की। इसके बाद संजय शुक्ला का नामांकन दाखिल कराने के लिए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। इसके बाद कमलनाथ एयरपोर्ट से गोम्मटगिरि में होने वाले बाल कांग्रेस के संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री के निवास पर जाएंगे, उनसे मुलाकात करेंगे। नामांकन रैली के बाद दोपहर दो से पांच बजे तक अलग-अलग लोगों के साथ बैठकें करेंगे।

Updated : 18 Jun 2022 12:22 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top