Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर में कोरोना संक्रमण से भाजपा नेता की मौत, 39 नए मरीज मिले

इंदौर में कोरोना संक्रमण से भाजपा नेता की मौत, 39 नए मरीज मिले

इंदौर में कोरोना संक्रमण से भाजपा नेता की मौत, 39 नए मरीज मिले
X

इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। देशव्यापी लॉकडाउन के 63 दिन बाद भी यहाँ नए मामलों के निकलने की रफ़्तार धीमी नहीं हुई है। वहीँ कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रहीं है। आज आई खबर के अनुसार भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य और इंदौर हज कमेटी के अध्यक्ष रहे डॉ. रज्जाक पटेल का रविवार देर शाम निधन हो गया। हाल ही में उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी

दरअसल, कुछ दिन पहले तबियत बिगड़ने पर वह एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए थे। जहाँ एक्स रे रिपोर्ट खराब आने के बाद कोरोन की जाँच कराई गई थी। जिसके पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अरबिंदों अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां इलाज दौरान रविवार देर शाम उनकी मौत हो गई। पटेल की मौत की खबर आने के बाद पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई।

शहर में बढते कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच आज सुबह 39 नए मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शासन एवं प्रशासन द्वारा संक्रमण को रोकने के सभी प्रयासों के बावजूद इंदौर में बढ़ता संक्रमण चिंता का विषय बना हुआ है। शहर में अब तक 3103 संक्रमित मरीज हो चुके हैं। 1484 मरीज अस्पताल से ठीक होकर घर लौट चुके हैं। 1502 मरीजों का उपचार अस्पतालों में किया जा रहा है। वहीं, मृतकों का आंकड़ा 117 पर आ गया।



Updated : 2020-05-27T13:14:31+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top