Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > कोरोना कहर : इंदौर में संक्रमण से डॉक्टर की गई जान, एक दिन में 40 नए मामले

कोरोना कहर : इंदौर में संक्रमण से डॉक्टर की गई जान, एक दिन में 40 नए मामले

शहर में संक्रमण से अब तक 22 लोगों की मौत

कोरोना कहर : इंदौर में संक्रमण से डॉक्टर की गई जान, एक दिन में 40 नए मामले

इंदौर। देश भर में कहर बरपा रहे कोरोना वायरस की चपेट में एक डॉक्टर आ गया। कोरोना संक्रमण के चलते प्रायवेट प्रेक्टिस करने वाले एक डॉक्टर की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना संक्रमण की चपेट में आये डॉक्टर की मौत की पुष्टि की। जानकारी के अनुसार प्राइवेट प्रैक्टिसनर डॉ. शत्रुधन पंजवानी पिछले दिनों कोरोना पाजिटिव पाये गये थे और उनका उपचार पहले गोकुलदास में उसके बाद सीएचएल में चल रहा था और फिर उन्हें अरविंदों में शिफ्ट किया था, लेकिन आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई. इस तरह इंदौर में अभी तक अधिकृत रूप से मरने वालों की संख्या 22 तक पहुंच गई हैं. डॉ. पंजवानी इंदौर के रुपराम नगर में रहते थे। उनके शहर में दो प्राइवेट क्लिनिक थे।जहाँ वह मरीजों का इलाज किया करते थे।

बुधवार को शहर में 40 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है। वही 6 लोगों की मौत हो गई। कोरोना पॉजिटिव निकले मरीजों में एक 11 महीने का बच्चा भी शामिल है। नए संक्रमित मिलने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या की संख्या शहर में 213 हो गई है। देश में कोरोना से पहले डॉक्टर की मौत के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सहित पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी।

सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा की " दूसरों के अमूल्य जीवन की रक्षा और #COVID19 के विरुद्ध युद्ध लड़ते हुए बलिदान हो जाने वाले डॉक्टर शत्रुघ्न पंजवानी जी की आत्मा की शांति के लिए हम सब प्रदेशवासी ईश्वर से करबद्ध प्रार्थना करते हैैं।आप जैसे महामानव को कभी भुलाया न जा सकेगा। "

वही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा की -" इंदौर में कोरोना से जंग लड़ते हुए डॉ. शत्रुध्न पंजवानी की दुःखद मृत्यु की जानकारी मिली।ऐसे कर्मवीर योद्धा को नमन। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान प्रदान करे।हम सब मिलकर उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करे। "

Updated : 2020-04-13T13:06:22+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top