Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर: 24 घंटों में कोरोना संक्रमण से गई 7 लोगों की जान

इंदौर: 24 घंटों में कोरोना संक्रमण से गई 7 लोगों की जान

आज तड़के गई तीन लोगों की जान

इंदौर:  24 घंटों में कोरोना संक्रमण से गई 7 लोगों की जान
X

इंदौर। देश भर में फैल रहे कोरोना संक्रमण का सबसे ज्यादा प्रभाव प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में देखने को मिल रहा है। शहर में शनिवार की सुबह तीन लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई।जिले में पिछले 24 घंटों में एक सहित 7 लोगों की मौत हो चुकी है। शहर में कोरोना संक्रमण से अब तक 30 लोगों की मौत हो चुकी है।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह तीन लोगों की कोरोना संक्रमण से पीड़ित तीन लोगों की मौत हुई है। जिसमें गोमतीनगर निवासी 52 साल का पुरुष, ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी 66 साल का बुजुर्ग एवं जवाहर मार्ग निवासी 75 साल की वृद्धा शामिल है। जानकारी के अनुसार गोमतीनगर निवासी पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसके अलावा शेष दो मृतकों की रिपोेर्ट पॉजिटिव आने के बाद से दोनों का इलाज अरबिंदो अस्पताल में चल रहा था। जहां आज तड़के दोनों ने दम तोड़ दिया।

इससे पहले शुक्रवार को 62 साल के डॉक्टर, 65 साल के बुजुर्ग, रिसाला निवासी 70 साल के बुजुर्ग और सत्यदेव नगर निवासी 52 साल के पुरुष की कोरोना संकमण के कारण मौत हो गई थी।जिस डॉक्टर की कल मृत्यु हुई वह जिला आयुष अधिकारी थे। जिनका अरबिन्दों अस्पताल में इलाज चल रहा था। प्रदेश का सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितों वाले शहर इंदौर में मरीजों की कुल संख्या 249 है।






Updated : 13 April 2020 7:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top