Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > कोरोना कहर : इंदौर में संक्रमण से दो लोगों की मौत, 9 की रिपोर्ट निगेटिव

कोरोना कहर : इंदौर में संक्रमण से दो लोगों की मौत, 9 की रिपोर्ट निगेटिव

कोरोना कहर : इंदौर में संक्रमण से दो लोगों की मौत, 9 की रिपोर्ट निगेटिव
X

इंदौर। कोरोना संक्रमण का कहर इंदौर जिले में बढ़ता ही जा रहा है। संक्रमण के चलते आज दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में से स्नेहलतागंज निवासी 53 वर्षीय महिला थी। जो 10 दिन पहले सर्दी-खांसी और तेज बुखार की शिकायत के चलते एमआरटीबी अस्पताल में भर्ती हुई थी। जहां उसका इलाज चल रहा था। महिला की किसी प्रकार की ट्रैवल और कॉन्टेक्ट हिस्ट्री नहीं है। वही उदापुरा निवासी एक युवक की भी मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों से मरने वालो की संख्या 9 हो गई है। प्रदेश में अब मरने वालों का आंकड़ा 13 हो गया है।जिसमें इंदौर में 9, उज्जैन में 2, खरगोन और छिंदवाड़ा में एक-एक पीड़ित की मौत हो चुकी है।

राहत की खबर-

इसी के साथ ही 9 पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जोकि बड़ी राहत की खबर है। पहली रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अब इनकी दूसरी जाँच कराई जाएगी। दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी को डिस्चार्ज कर दिया जायेगा। प्रदेश के अन्य जिलों में भोपाल के 2 और शिवपुरी में एक मरीज के स्वस्थ्य होने के बाद घर भेज दिया है।

संख्या हुई 186 -

प्रदेश के सभी जिलों में लगातार बढ़ रही संख्या 186 हो गई है। जिसमें इंदौर-128, भोपाल -18 मुरैना -12, जबलपुर 8, उज्जैन 7, खरगोन 4, बड़वानी 3, ग्वालियर, शिवपुरी और छिंदवाड़ा में 2-2 संक्रमित मिले है।




Updated : 6 April 2020 7:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top