Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सरेराह युवती की गोली मारकर हत्या करने वाले युवक गिर्राज कटारे ने की आत्महत्या

सरेराह युवती की गोली मारकर हत्या करने वाले युवक गिर्राज कटारे ने की आत्महत्या

मंदिर से लौटते समय युवती को घेरकर किया था फायर

सरेराह युवती की गोली मारकर हत्या करने वाले युवक गिर्राज कटारे ने की आत्महत्या
X

ग्वालियर/वेब डेस्क। मुरार थाना क्षेत्र प्रेमिका की प्रेमी ने कल सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी थी। प्रेमी मृतका की सगाई होने से नाराज हो गया था और उसी के चलत उसने हत्या को अंजाम दिया। युवती की हत्या की सूचना मिलने पर स्वयं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हत्यारे की तलाश में टीमें जुट गई। लेकिन आज मंगलवार को युवक खुद को ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।


गौरतलब है की मूलत: शिवपुरी के ग्राम भौंती की रहने वाली साक्षी पुत्री मनोज गुप्ता उम्र 22 वर्ष बैजल कोठी पर परिवार के साथ किराए से रहती थी। सोमवार को साक्षी घर से चंद कदम की दूरी पर पहुंची ही थी। तभी युवक आया और उसने साक्षी को निशाना बनाकर गोली मार दी। गली में साक्षी की सरेराह गोली मारकर हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। बताया गया है कि साक्षी की 4 अप्रैल को उसके ही गांव में सगाई हो गई थी। परिवार विवाह की तैयारी में था। छह नम्बर चौराह निवासी गिर्राज कटारे साक्षी की सगाई से नाराज हो गया था और वह शाम के समय घात लगाए खड़ा रहा। जैसे ही उसका सामना साक्षी से हुआ उसने उसको निशाना बनाकर गोली मारी और भाग गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा राजेश दंडौतिया नगर पुलिस अधीक्षक ऋशीश्वर मीणा मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव सहित अन्य बल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने युवती का शव विच्छेदन गृह भेज आरोपी की तलाश की लेकिन वह घर से फरार हो गया।

मंदिर से लौटते समय घेरा

बैजल कोठी में स्थित मंदिर पर हर रोज शाम के समय महिलाएं जाकर पूजा अर्चना करती हैं। सोमवार को पूर्णिमा पर साक्षी भी मंदिर गई थी। दर्शन करने के बाद वह वापस घर लौट रही थी। रास्ते में प्रेमी घात लगाए खड़ा था। सीसीटीवी में अब पुलिस हत्यारे के फुटेज देख रही है।

गांव गए थे माता-पिता व भाई

मानोज गुप्ता उनकी पत्नी व बेटा अपने गांव भौंती साक्षी के विवाह की तैयारी के सिलसिले में गए थे। गांव में किसी का विवाह भी था। मुरार में घर पर साक्षी अकेली थी।

इनका कहना है

साक्षी को गोली मारने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है। हत्या संभवत प्रेम प्रसंग के चलते मारी गई है। मृतका की सगाई होने से प्रेमी नाराज होना बताया जा रहा है।

शैलेन्द्र भार्गव, मुरार थाना प्रभारी

Updated : 17 May 2022 12:08 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top