Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > एसपी ऑफिस तिराहे पर युवक ने लगाई बाइक में आग, दहशत में आए लोग

एसपी ऑफिस तिराहे पर युवक ने लगाई बाइक में आग, दहशत में आए लोग

एसपी ऑफिस तिराहे पर युवक ने लगाई बाइक में आग, दहशत में आए लोग
X

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में आज एसपी ऑफिस से कुछ ही दूरी पर तनुष्का शोरूम के सामने तिराहे पर एक युवक ने गुस्से में आकर अपनी मोटरसाइकल में आग लगा दी। जिसके बाद गाड़ी में आग लगते हुए देख लोगों में दहशत का माहौल फेल गया। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाडी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार शंकरपुर निवासी मुबीन खान पुत्र हज़िम खान अपने मामा साजिव खान की मोटरसाइकल क्र. MP07NQ8381 लेकर उसकी सर्विस कराने के लिए एसपी ऑफिस के नजदीक तनुष्का मोटर्स के हीरो शौरूम पर गया। वहां जाकर उसने शोरूम के मैनेजर से गाड़ी के सोकर्स को बदलने को लेकर बात की ,जिसके चलते कंपनी के मैनेजर और उसके बीच विवाद की स्थिति बन गयी,जिसके बाद मुबीन खान द्वारा मोटरसाइकल को शोरूम के सामने बने तिराहे पर ले जाकर उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी ,गाड़ी में आग लगती देख आस पास से निकल रहे लोगों में अचानक दहशत का माहौल बन गया। लोगों में डर था कि कहीं बाइक का पेट्रोल टैंक फट गया तो तबाही मच सकती है। जिसके बाद सूचना प्राप्त होने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया। हमारी टीम के द्वारा जब हीरो कंपनी के मैनेजर निशांत गोंगे से बात की गयी तो उन्होंने बताया की गाड़ी मालिक ने सर्विस सेंटर में आते ही अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बात करना शुरू की ,जिसके बाद मैनेजर द्वारा अभद्र भाषा का विरोध करने पर उसने गुस्से में आकर अपनी गाड़ी में स्वयं आग लगा दी। बाइक में आग लगाने के बाद युवक अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया।

इन्होंने बताया

यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी मनीष धाकड़ से जब हमारी टीम के द्वारा बात की गयी तो उन्होंने बताया की इसकी सुचना एफआरवी को 100 डायल के माध्यम से प्राप्त हुई थी। सुचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे एवं जानकारी ली जब तक आग लगाने वाला युवक भाग निकला,उन्होंने कहा की मामले की जांच कर सम्बंधित युवक पर कार्यवाही की जाएगी।

Updated : 18 Jan 2023 7:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top