Latest News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या, कमरे मेंं पड़ा मिला शव, एक दिन पुराना है शव

युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या, कमरे मेंं पड़ा मिला शव, एक दिन पुराना है शव

युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या, कमरे मेंं पड़ा मिला शव, एक दिन पुराना है शव
X

ग्वालियर, न.सं.। इन्दरगंज थाना क्षेत्र में युवक की चाकू से गला रेतकर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। युवक का शव कमरे में लावारिस हालत में पड़ा मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हत्या संभवत देर रात करना प्रतीत हो रहा है। हत्या की वजह और हत्यारों का फिलहाल कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस और फोरेसिंक विशेषज्ञ ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव विच्छेदन गृह पहुंचाकर आरोपियों की पहचान प्रारंभ कर दी है।

खल्लासीपुरा में रहना विक्की करोसिया उम्र 25 वर्ष अपनी पत्नी के साथ अकेला रहता था। सोमवार को शाम के समय विक्की के घर से बदबू आई तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और कमरे में जाकर देखा तो युवक का जमीन पर खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। खून सूख चुका था जबकि शव भी फूल गया था। विक्की की संभवत दो दिन पहले अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या को अंजाम दिया है। मृतक के गले पर धारदार हथियार के निशान भी हैं। मृतक नशे का आदी बताया गया है। मृतक के साथ उसकी पत्नी भी रहती थी जो घर से फरार है। युवक की हत्या की सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी एएसपी मृगाखी डेका और थाना प्रभारी अनिल भदौरिया मौके पर पहुंच गए। विक्की की हत्या किसने की है फिलहाल पता नहीं चल सका है। विक्की स्मैक और इंजेक्शन लगाकर का नशा करता था। पुलिस का कयास है कि मृतक का नशा करने के दौरान हत्या करने वालों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया होगा विवाद बढऩे विक्की की हत्या को अंजाम करना प्रतीत हो रहा है। फर हमला कर दिया होगा। फोरेसिंक विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश भार्गव ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने शव विच्छेदन गृह हत्यारों की पहचान के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं।

खाली इंजेक्शन भी मिला

विक्की नगर निगम में सफाई कर्मचारी था, कमरे में शव के पास पुलिस को खाली इंजेक्शन भी मिला है। इंजेक्शन को पुलिस ने जप्त कर लिया है।

Updated : 2022-05-27T19:28:58+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top