Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पुरानी रंजिश के चलते युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, आरोपी फरार

पुरानी रंजिश के चलते युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, आरोपी फरार

पुरानी रंजिश के चलते युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, आरोपी फरार
X

ग्वालियर। शहर के माधवनगर थाना क्षेत्र में कैलाश टॉकीज के पास आज सुबह एक बाइक सवार युवक को एक बदमाश ने धक्का देकर गिराया और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में युवक अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पुराना विवाद सामने आया है।

जनकारी के अनुसार, नई सडक़ स्थित शांति नगर में रहने वाले समीर खान शिंदे की छावनी पर एक दुकान में मैकेनिक का काम करता है। वह रोजाना की तरह आज सुबह घर से दुकान जाने के लिए निकला था। उसी समय कैलाश टाकीज के पास एक युवक ने उसकी बाइक को धक्का देकर गिरा दिया और कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद हमलावर युवक अपनी बाइक लेकर वहां से भाग गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सुचना दी। जिसके बाद पुलिस ने के पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरू की।

युवक समीर खान पर हुए जानलेवा हमले का कारणह पुराना विवाद सामने आया है। बताया जा रहा है की हमलावर का नाम अनवर खान है, जिससे समीर का विवाद चल रहा था। जिसके चलते अनवर ने उस पर ये हमला किया है। समीर पर कुल्हाडी से पांच वार किये गये हैं, जिससे उसकी दो हड्डियां टूट गई हैं।फ़िलहाल उसकी हालत गंभीर है। पुलिस हमलावर की तलाश में जुटी है।



ग्वालियर,अतुल सक्सेना। नवरात्रि के दिनों में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ( Imrati Devi) के लिए अपमान जनक शब्दों का प्रयोग कर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) घिर गए हैं। एक दलित महिला को आइटम (Item) कहने के बाद जिस तरह से BJP मुखर हुई है उसी तरह अब सोशल मीडिया पर भी कमलनाथ के खिलाफ गुस्सा निकल रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल एक फोटो में इमरती देवी को देवी (महिषासुर मर्दिनी) के रूप में दिखाया गया है और उनके पैरों में कमलनाथ को दिखाया गया है।

Updated : 12 Oct 2021 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top