Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में महिला की गला घोंटकर हत्या, लाश सड़क पर फेंकी

ग्वालियर में महिला की गला घोंटकर हत्या, लाश सड़क पर फेंकी

ग्वालियर में महिला की गला घोंटकर हत्या, लाश सड़क पर फेंकी
X

ग्वालियर। हजीरा थाना क्षेत्र में महिला का शव सड़क किनारे लावारिस हालात में पड़ा मिला। महिला की अज्ञात बदमाशों ने गला घोंटकर हत्या करेन के बाद शव को फेंका है। मृतक की पहचान होते ही उसके साथ रहने वाले ऑटो चालक को हिरासत में ले लिया है। हत्या की वजह का अभी खुलासा नहीं हो सका है।

गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे के करीब ट्रिपल आईटीएम सड़क किनारे महिला का शव लावारिस हालत में पड़ा मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका की पहचान चंदन नगर कोटेश्वर मंदिर के पास आरती उर्फ लक्ष्मी मिश्रा (40 वर्ष) के रुप में हुई। लक्ष्मी की हत्या को बदमाशों ने गला घोंटकर अंजाम दिया है। लक्ष्मी अपने पति से तलाक होने के बाद आठ वर्ष से अलग रहती थी। लक्ष्मी मंशाराम कुशवाह के मकान में किराए से रहती थी।

बताया गया है कि लक्ष्मी उर्फ आरती बीती रात आठ बजे के करीब घर से निकली थी। आरती का घर में उसके साथ रहने वाले ऑटो चालक राहुल कोरे से हो गया था। राहुल के बारे में पता चला है कि वह मृतका की बहन के लड़के का दोस्त है। हत्या की वजह का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह अवैध संबंध को लेकर करना प्रतीत हो रहा है। पुलिस और फोरेसिंक विशेषज्ञ ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव विच्छेदन गृह भेज हत्या के कारणों की विवेचना प्रारंभ कर दी।

Updated : 22 Oct 2021 7:24 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top