Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पत्नी की गोली मारकर की हत्या, शराब पीने से रोकने पर हुआ था विवाद, आरोपी फरार

पत्नी की गोली मारकर की हत्या, शराब पीने से रोकने पर हुआ था विवाद, आरोपी फरार

पत्नी की गोली मारकर की हत्या, शराब पीने से रोकने पर हुआ था विवाद, आरोपी फरार
X

ग्वालियर, न.सं.। बिजौली थाना क्षेत्र में नशेड़ी पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और मौैके से फरार हो गया। मृतका का पति से शराब पीने को लेकर विवाद होता था। सुबह एक बार फिर शराब पीने की मना करने पर सिरफिरे पति ने बंदूक से गोली मार दी। पुलिस और फॉरेसिंक एक्सपर्ट ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है।

रायरू पुरानी छावनी निवासी बलवीर सिंह कौर ग्राम सुमेरपाड़ा में प्योरा लाइफ दूध डेयरी के फार्म में सुपरवाईजर का काम करता है और परिवार के साथ वहीं पर ही रहता है। रात को बलवीरसिंह का पत्नी सर्वजीत कौर उम्र 40 वर्ष से शराब पीने को लेकर विवाद हो गया था।बलवीर सिंह आए दिन घर से शराब पीने के लिए पैसे मांगता था। बीती रात दोनों पति-पत्नी झगडऩे के बाद सो गए थे। बुधवार की सुबह बलवीर जागा और घर से बाहर चला गया। आठ बजे के करीब वह घर लौटा तो नशे में टुन्न था। जब सर्वजीत ने पति को नशे में देखा तो एक बार फिर टोका और शराब पीने की मना करने लगी। बलवीर घर में रखी अवैध बंदूक को उठाकर लाया और पत्नी के कनपटी पर अड़ाकर गोली मार दी। सर्वजीत के कान में गोली लगते ही वह जमीन पर ढेर हो गई। पुलिस का कहना है कि सर्वजीत कौर के कान और कनपटी में गोली लगने से चिथड़े उड़ गए। हत्या की सूचना मिलते ही बिजौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश की लेकिन वह गांव से फरार हो गया था। पुलिस ने शव को विच्छेदन गृह भेजकर आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

पत्नी की हत्या के बाद बेटे को भी किया खड़ा

बलवीर सिंह ने सर्वजीत की हत्या के बाद बेटे शैवजीत सिंह को मां के पास खड़ा किया। वह बेटे को भी गोली मारता कि तभी उसने बेटे को कमरे से मोबाइल का चार्जर लाने को कहा। शैवजीत चार्जर लेने के बहाने घर से जान बचाकर पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार के यहां पर पहुंचा और मां की हत्या की सूचना दी। जब तक सब लोग सर्वजीत के घर पहुंच गए थेे।

लॉकाडउन में लगी शराब की तल

बेटे शैवजीत सिंह ने रोते हुए कहा कि पापा वैसे रात में शराब पीते थे, लेकिन जब से लॉकडाउन प्रभावी हुआ है तब से वह दिन में भी शराब पीने लगे। मां से शराब की मना करने पर झगड़ा होता था। बलवीर अभी हाल ही में बंदूक लेकर आया था, उसे किसने बंदूक बेची पुलिस जांच कर रही है।

इनका कहना है

हत्याकाण्ड के आरोपी बलवीर सिंह की तलाश में टीम जुट गई है। पत्नी सर्वजीत शराब पीने से रोकती थी, इसीलिए उसे मौत के घाट उतार दिया।

-सुजीत परमार

बिजौली थाना प्रभारी

Updated : 25 Jun 2020 1:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top