Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर दक्षिण विधानसभा में निकली विकास यात्रा, जगह-जगह हुआ स्वागत

ग्वालियर दक्षिण विधानसभा में निकली विकास यात्रा, जगह-जगह हुआ स्वागत

ग्वालियर पूर्व में पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के नेतृत्व में यूनिपेच फैक्ट्री रोड से विकास यात्रा प्रारंभ हुई।

ग्वालियर दक्षिण विधानसभा में निकली विकास यात्रा, जगह-जगह हुआ स्वागत
X

ग्वालियर। ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के वार्ड 43 में सोमवार को विकास यात्रा धूमधाम से निकाली गई। इस दौरान लोगों ने विकास यात्रा का जमकर स्वागत किया। मोर बाजार से शुरु हुई यात्रा में सभापति मनोज तोमर, नारायण सिंह कुशवाह, पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता एवं भाजपा जिलाध्यक्ष अभय चौधरी, नेता प्रतिपक्ष हरिपाल, पार्षद संजय सिंघल, पार्षद भावना कन्नौजिया ने वार्ड की विभिन्न गलियों में भ्रमण कर लोगों को सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी। तथा क्षेत्र के विकास के लिए स्वच्छता में सहयोग करने की अपील की।

विकास यात्रा का क्षेत्र में कई स्थानों पर नागरिकों द्वारा पुष्प वर्षाकर स्वागत किया गया तथा अनेक स्थानों पर स्वल्पहार भी विकास यात्रा में चल रहे नागरिकों को कराया गया। इस अवसर पर नीलिमा शिन्दे, सुधीर गुप्ता, धर्मेन्द्र सिंह कुशवाह, उपस्थित रहे।

ग्वालियर पूर्व में पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के नेतृत्व में वार्ड 19 के यूनिपेच फैक्ट्री रोड से विकास यात्रा प्रारंभ हुई। विकास यात्रा के दौरान एक करोड़ 57 लाख की लागत की 3 सड़कों का लोकार्पण (इनमें अनाज मंण्डी से दाने बाबा रोड तक सी.सी. रोड - 35 लाख, कुंज बिहार में सीसी सड़क निर्माण -8 लाख, यूनिपेंच फेक्ट्री से सिंधिया स्टेच्यू तक डामरीकरण काय लागत - 2 करोड़ शामिल थे) हुआ। साथ ही 18 लाख की लागत से गोला का मंदिर पुष्कर कॉलोनी पार्क में सामुदायिक भवन एवं वाटर हार्वेस्टिंग निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया ।

Updated : 13 Feb 2023 2:26 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top