Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मुरैना नगर निगम के लेखाधिकारी के घर पर लोकायुक्त का छापा

मुरैना नगर निगम के लेखाधिकारी के घर पर लोकायुक्त का छापा

सोने -चांदी सहित लाखों की नगदी बरामद

मुरैना नगर निगम के लेखाधिकारी के घर पर लोकायुक्त का छापा
X

ग्वालियर। प्रदेश में रिश्वतखोर अधिकारियों के यहां आए दिन छापे पड़ रहे हैं, इसके बाद भी इन पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। पिछले दिन जहां राजधानी भोपाल में एक इंजीनियर को लोकायुक्त ने तीन लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया तो वहीं बुधवार को मुरैना नगर पालिक निगम के लोकायुक्त की छापामार कार्यवाही की गई।

जानकारी के अनुसार नगर निगम के लेखा अधिकारी संतोष शर्मा के यहां 8 लाख रुपये नगद, तीन लग्जरी वाहन, सोना-चांदी के जेवरात तथा मकान व जमीन के कागजात मिले हैं। यह प्राथमिक रूप से की गई कार्यवाही के दौरान सामने आया है। लोकायुक्त दल द्वारा मुरैना-ग्वालियर में तीन स्थानों पर कार्यवाही की जा रही है।ग्वालियर लोकायुक्त के दल ने आज सुबह 5 बजे लेखाधिकारी संतोष शर्मा के निवास पर पहुंचकर तलाशी लेने की जानकारी दी। यह कार्यवाही एक साथ लेखाधिकारी के ग्वालियर भवन तथा मुरैना के दो भवनों में एक साथ की जा रही है। एक दल नगरपालिक निगम कार्यालय में भी दस्तावेजों की जांच करने का प्रयास कर रहा है।

मुख्य कार्यवाही संतोष शर्मा के निवास बसंत बिहार कॉलोनी में की जा रही है। पहले 5 घंटे के दौरान की गई कार्यवाही में जेवरात, नगदी व लग्जरी वाहन तथा मकान, जमीन के दस्तावेज भी मिले हैं इनकी जांच दल द्वारा की जा रही है। यह भी सूचना है कि लेखाधिकारी के सीए को भी बुलाया गया है। लोकायुक्त दल द्वारा देर शाम तक कार्यवाही किये जाने की संभावना है।

Updated : 12 Oct 2021 10:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top