Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती मरीज का तम्बाखू खाते हुए वीडियो वायरल, देखें

क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती मरीज का तम्बाखू खाते हुए वीडियो वायरल, देखें

क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती मरीज का तम्बाखू खाते हुए वीडियो वायरल, देखें
X

ग्वालियर। जिलें में बढ़ रहें कोरोना मरीजों के इलाज के लिए शासन एवं प्रशासन मिलकर सभी संभव प्रयास कर रहा है। साथ ही मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो, इस बात का भी ध्यान रखा जा रहा है।ग्वालियर में रोजाना बड़ी संख्या में मिल रहें कोरोना मरीजों के इलाज के लिए प्रशासन ने कई क्वारंटाइन सेंटर बनाये है। जहाँ उन्हें रखकर इलाज दिया जा रहा है।

महाराजपुरा स्थित सर्वोदय स्कूल में बनाये गए क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती मरीजों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक कोरोना मरीज तम्बाखू खाता नजर आ रहा है। बाकी अन्य साथी मरीज जो उसका वीडियो बना रहे है। वह बता रहें की कोरोना का इलाज कराने आया मरीज रोजाना दिनभर तम्बाखू खाता रहता है और जगह-जगह थूक कर गंदगी करता है।

कोरोना महामारी के दौरान मरीजों को पौष्टिक खाना एवं रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ने वाला काढ़ा पीने की सलाह दी जाती है। इसके बावजूद एक कोरोना मरीज स्वयं अपनी सेहत के प्रति लापरवाह दिखाई दें रहा है। वही कोरोना मरीजों के लिए के तय नियमों की धज्जियां भी उड़ा रहा है। प्रश्न यह है की क्वारंटाइन सेंटर के संदर उसे तम्बाखू कहाँ से मिली ? उसे अंदर किसने पहुँचाया।? कोरोना महामारी से जहां देश भर में कई लोगों की जान जा चुकी है। वहीँ मरीज इस तरह की हरकतें कर खुद के प्रति लापरवाह नजर आ रहें है। कोरोना संक्रमण के दौरान डॉक्टर्स तम्बाखू आदि खाने के लिए मना करते है। मरीजों द्वारा स्वयं की सेहत के प्रति की जा रहीं इस लापरवाही की वजह से यदि किसी मरीज की जान जाने का खतरा बढ़ जाता है। मरीज की मौत के लिए शासन एवं प्रशासन को जिम्मेदार माना जाता है।








Updated : 24 July 2020 7:17 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top