Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > उपराष्ट्रपति नायडू 12 अक्टूबर को आएंगे ग्वालियर, ITM यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में होंगे शामिल

उपराष्ट्रपति नायडू 12 अक्टूबर को आएंगे ग्वालियर, ITM यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में होंगे शामिल

उपराष्ट्रपति नायडू 12 अक्टूबर को आएंगे ग्वालियर, ITM यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में होंगे शामिल
X

ग्वालियर। उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू अपने एक दिन के प्रयास पर अगले माह मध्य प्रदेश की एतिहासिक नगरी ग्वालियर पहुंच रहे हैं, इसे देखते हुए प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। वे यहां एक निजि विश्वविद्यालय के वार्षिक कार्यक्रम में भाग लेंगे।

इस संबंध में स्थानीय प्रशासन को एक दिन पहले ही उप राष्ट्रपति के प्रवास की सूचना एवं मुख्य कार्यक्रम प्राप्त हुआ है, जिसमें बताया गया है कि वे अपनी पत्नी एम. ऊषा के साथ 12 अक्टूबर को छह घंटे के दौरे पर ग्वालियर आ रहे हैं । उप राष्ट्रपति आईटीएम यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शामिल होने सुबह 11 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे और शाम 4:50 बजे वापस दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे ।

उल्लेखनीय है कि अभी गुरुवार को ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेन्द्र सिंह तोमर ग्वालियर में थे, जहां उन्होंने कई घोषणाएं ग्वालियर के विकास को लेकर कीं । ग्वालियर के इतिहास में राजनीतिक तौर से देखें तो यह पहली बार था कि इन दोनों केंद्रीय मंत्रियों को एक ही रथ पर सवार होकर रोड शो करते देखा गया । अब इनसे अवकाश मिलते ही जिला प्रशासन उप राष्ट्रपति के प्रवास की तैयारियों में जुट गया है ।

Updated : 24 Sep 2021 8:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top