Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर वीडी शर्मा ने कहा - नकुलनाथ हो या शारदा सोलंकी भाजपा में सबका स्वागत

ग्वालियर वीडी शर्मा ने कहा - नकुलनाथ हो या शारदा सोलंकी भाजपा में सबका स्वागत

लोकसभा चुनाव में 68 से 70 प्रतिशत मत लाना लक्ष्य, प्रदेश में सभी 29 सीटें जीतेंगे

ग्वालियर वीडी शर्मा ने कहा - नकुलनाथ हो या शारदा सोलंकी भाजपा में सबका स्वागत
X

ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ हो या मुरैना की महापौर शारदा सोलंकी भाजपा में सभी का स्वागत है। यदि राजनेता नहीं बल्कि समाजसेवी भाव से कोई भी भाजपा में आना चाहे तो उसका भी स्वागत है।उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा को 58 प्रतिशत मत मिले थे इसे दस प्रतिशत बढ़ाकर 68 से 70 फीसदी करना हमारा लक्ष्य है। जहां तक प्रदेश की 29 सीटों का सवाल है तो यह सभी सीटें हम जीतेंगे।

यह बात श्री शर्मा ने शुक्रवार को सायं ग्वालियर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही। उन्होंने नकुलनाथ और शारदा सोलंकी के भाजपा में शामिल होने की संभावना पर कहा कि भाजपा में सभी का स्वागत है, शारदा सोलंकी मुझ सहित अन्य भाजपा नेताओं से मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि दुनिया के कई देशों के राजनयिक भारत आकर इस बात का अध्ययन करना चाहते हैं कि भाजपा इतनी लोकप्रिय कैसे हैं। इसके पीछे सत्यता यही है कि सभी चाहते हैं कि उचित फोरम पर कार्य करने का अवसर मिले।

ग्वालियर चंबल से राज्यसभा की संभावना

प्रदेश की राज्यसभा सीटों के सवाल पर उन्होंने कहा कि यहां से पांच सीटें खाली हो रही हैं इनमें चार सीटें सुनिश्चित है। एक पर किसी का भी नाम हो सकता है।यह नाम ग्वालियर चंबल से भी संभावित है।

लोकसभा में किसी को भी उतार सकते हैं

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इनमें से किसी को भी लोकसभा चुनाव लड़ाया जा सकता है और राज्यसभा में भी रखा जा सकता है, लेकिन किसे कहां से लड़ाना है, इसका निर्णय केंद्रीय नेतृत्व ही लेता है। प्रदेश इकाई का काम पैनल तैयार कर ऊपर तक पहुंचाने का है।

राहुल का मंदबुद्धि बयान

राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पिछड़ा वर्ग जाति के बारे में दिए गए बयान पर श्री शर्मा ने कहा कि यह उनका मंदबुद्धि बयान है। ऐसा लगता है वह देश की 140 करोड़ जनता को बेवकूफ समझ रहे हैं। उनकी यह भाषा नासमझी योग्य है, वह भी जातिगत आधारित,जिसका कोई लौजिक नहीं है। यही कारण है कि उनकी मंदबुद्धि के कारण कांग्रेस के नेता कूद कूद कर भाग रहे हैं।

अपराधी और भूमाफिया को लगाया ठिकाने

महिलाओं विशेषकर बच्चियों पर हो रहे अपराध और भू माफिया के बारे में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार आने के पहले 2003 तक दहशत का वातावरण हुआ करता था। मैं मुरैना के गांव से पढऩे आता था तब मां कहा करती थी कि शाम 6 के बाद बाहर मत निकालना।उस आतंक और गुंडाराज को भाजपा ने सरकार में आते ही खत्म कर सुरक्षित प्रदेश बनाया है।भू माफिया कोई भी हो उसे ठिकाने लगाने का काम किया है।

गांव गांव में जागरूकता

श्री शर्मा ने भाजपा के 9 फरवरी से शुरू हुए गांव चलो अभियान की जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा भीमराव अम्बेडकर, महात्मा गांधी और पं दीनदयाल के दिखाए रास्ते पर चल रही है।इस अभियान में भाजपा के 62 हजार से अधिक कार्यकर्ता प्रदेश के 53 हजार गांवों में 24 घंटे रहेंगे। उन्होंने पिछली रात राधौगढ़ के ग्राम आमद गांव में बिताई। सुबह चाय वाले के ठिए पर डिजिटल भुगतान मांगने पर जब चाय वाले से पूछा कि यह कब से ले रहे हो ? तब उसका जवाब था कि डिजिटल भुगतान तो हम काफी पहले से ही ले रहे हैं। इससे पता लगता है कि गांव-गांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं के कारण कितनी जागरूकता आई है।

Updated : 10 Feb 2024 12:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top