Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > उप्र के अपराधी विकास दुबे की ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में छिपे होने की आंशका

उप्र के अपराधी विकास दुबे की ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में छिपे होने की आंशका

उप्र के अपराधी विकास दुबे की ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में छिपे होने की आंशका
X

ग्वालियर/वेब डेस्क। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिकरु गांव में 8 पुलिसवालों की हत्या करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे चौथे दिन भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। उसके गवालियर में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस कर्मियों की हत्या का आरोपी विकास दुबे वारदात के बाद पुलिस से भागा फिर रहा है। कानपुर के गैंगेस्टर विकास दूबे पर ढाई लाख का ईनाम घोषित किया गया है। कानपुर पुलिस ने ईनामी राशि बढ़ाने के लिए डीजीपी को प्रस्ताव भेजा था। जिसके बाद यूपी के डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी ने ईनामी राशि बढ़ाई है।

यूपी पुलिस से अलर्ट मिलने के बाद ग्वालियर और आसपास के अन्य जिलों की पुलिस एक्शन में आ गई है। बताया जा रहा है की विकास जिस समय भागा था। तब उसकी अंतिम लोकेशन ओरैया थी। उसके बाद से विकास के ग्वालियर और मुरैना में प्रवेश करने की आशंका जताई गई है। विकास के ग्वालियर में कोई साथी है या नही इसकी भी पुलिस द्वारा गहन जांच की जा रही है। स्थानीय बदमाशों के रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं।

इसके अलावा कानपुर और यूपी के अन्य जिलों में विकास दुबे के ठिकानों पर यूपी पुलिस छापे मार रही है। साथ ही उसके संदिग्ध साथियों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रहीं है। इसी कड़ी में कानपुर के हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी से भी हुआ घंटो पूछताछ हुई है। उसके परिचित वाजपेयी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जय वाजपेयी के आवास से ऑडी ,फार्च्यूनर सहित 3 लग्जरी गाड़ियां बरामद हुई है। जय के अनुसार कथित भैया जी इन कारों का प्रयोग करते थे। जानकारी अनुसार भैया जी ही विकास दुबे है।

पुलिस ने विकास को घेरने के लिए टीम तैयार कर ली है। गौरतलब है की कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद से फरार विकास को लेकर यूपी पुलिस ने उसके ग्वालियर व मप्र के अन्य जिलों में प्रवेश आशंका जाहिर की थी। इसके बाद ग्वालियर और मुरैना की तरफ पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है

Updated : 2020-07-06T15:56:08+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top