Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक फाॅलोअर पेज हैक, अपलोड किए अश्लील फोटो

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक फाॅलोअर पेज हैक, अपलोड किए अश्लील फोटो

केंद्रीय मंंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की फेसबुक फाॅलोअर पेज को फिर से हैक करने का मामला सामने आया है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक फाॅलोअर पेज हैक, अपलोड किए अश्लील फोटो
X

File Photo - Jyotiraditya Scindia 

ग्वालियर। केंद्रीय मंंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की फेसबुक फाॅलोअर पेज को फिर से हैक करने का मामला सामने आया है। हैकर्स ने आईडी हैक कर इसमें अश्लील फोटाे और वीडियो अपलोड किए। केंद्रीय मंत्री की सोशल साइट हैक करने की सूचना पर पुलिस का साइबर सेल सक्रिय हुआ और साइबर विशेषज्ञ पेज को रिकवर करने में जुट गए। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद एक्सपर्ट ने पेज रिकवर कर और उस पर पोस्ट की गई अश्लील फोटो को हटाया। मामले की शिकायत साइबर सेल में दर्ज की गई है। अज्ञात हैकर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बता दें कि दो साल पहले भी सिंधिया का फेसबुक पेज हैक हुआ था।

दो साल में पहले भी हुआ था फेसबुक पेज हैक -

2021 में भी भारत सरकार के केंद्रीय नागरिक एवं उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के अधिकृत फेसबुक पेज को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हैक कर लिया गया था। जब सिंधिया की सोशल मीडिया टीम को इस घटना की भनक लगी तो तमाम पुराने वीडियो को तुरंत डिलीट किया गया था और पेज को फिर रिकवर किया गया। हालांकि दो साल पहले भी इस मामले में ग्वालियर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी।

Updated : 15 Sep 2023 6:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Web

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top