Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > अज्ञात कार सवार युवकों ने चेंबर ऑफ कॉमर्स के सामने आइसक्रीम पार्लर पर की हवाई फायरिंग, देखें वीडियो

अज्ञात कार सवार युवकों ने चेंबर ऑफ कॉमर्स के सामने आइसक्रीम पार्लर पर की हवाई फायरिंग, देखें वीडियो

  • बदमाशों ने गाली-गलौंच करते हुए लाइसेंसी हथियार से चलाई थी गोली

अज्ञात कार सवार युवकों ने चेंबर ऑफ कॉमर्स के सामने आइसक्रीम पार्लर पर की हवाई फायरिंग, देखें वीडियो
X

कैमरे में कैद लाइसेंसी हथियार से गोली चलाता युवक 

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में बीते रोज एक कार में सवार होकर आये युवकों ने आइसक्रीम पार्लर पर गोली चला दी। गोली चलाकर बदमाश अपनी गाड़ी में सवार होकर वहां से भाग निकले। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँच जांच पड़ताल कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

शंकर कुल्फी भंडार जहाँ आरोपियों ने चलाई थी गोली

जानकारी के अनुसार बता दें की इंदरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत चेंबर आफ कॉमर्स के सामने शनिवार रात करीब 11 बजे ईश्वर कुल्फी भंडार पर स्कॉर्पियो कार में हथियार से लैस होकर आए कुछ युवकों ने आइसक्रीम खाकर पास वाली शंकर कुल्फी की दुकान के सामने गाली-गलौंच करते हुए लाइसेंसी हथियार से गोली चला दी, गोली चलाने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। घटना के बाद कार में सवार युवकों के द्वारा गोली चलाने का वीडियो रविवार को वायरल होने पर शंकर कुल्फी भंडार के मालिक ने इंदरगंज थाने में पहुंचकर अज्ञात युवकों के खिलाफ FIR दर्ज कराई। अज्ञात युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। सूत्रों से पता चला है की आरोपी युवक जिस कार में सवार होकर आए थे ,वो भाऊ का बाजार स्थित बताई जा रही है। एवं पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ करेगी।

इन्होने बताया


मामले की जानकारी इंदरगंज थाना प्रभारी से लेने पर उन्होंने बताया की अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गोली चलाकर दहशत फ़ैलाने का मामला सामने आया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज एवं वीडियो के आधार पर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उनके हथियार को जब्त करके आरोपियों पर कार्यवाही करेगी।



Updated : 13 April 2024 12:53 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top