Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सड़कों पर भरा दो से तीन फीट पानी, नाले हुए बंद

सड़कों पर भरा दो से तीन फीट पानी, नाले हुए बंद

सड़कों पर भरा दो से तीन फीट पानी, नाले हुए बंद
X

ग्वालियर, न.सं.। लंबे समय बाद मंगलवार शाम को हुई तेज बारिश से शहर की सड़कों पर तीन फीट तक पानी भर गया। नालियां और नाले जाम होने के कारण पानी का स्तर बहुत ही धीमी रफ्तार से सड़कों से कम हुआ। जिसके कारण रात में वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। शाम के समय हुई तेज बारिश ने शहर की सड़कों को नदियों में परिवर्तित कर दिया। शहर की अधिकांश सड़कों पर दो से तीन फीट तक पानी भर गया। वहीं अधिकांश कॉलोनियों की सड़क दलदल में परिवर्तित हो गईं। हालात यह है कि कॉलोनियों में लोगों का अपने घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। बारिश के चलते बिरला हॉस्पीटल तिराहा, गोले का मंदिर रोड़, पड़ाव तिराहा, फूलबाग, नदीगेट, आदित्यपुरम ई ब्लॉक, महाराजपुरा, पड़ाव आरओबी, मोहनपुर रोड़, सिरौल चौराहा, मोहनपुर कालोनी, जिंसी नाला नम्बर 1 व 3 एवं लक्कडख़ाना, काला सैयद नाला आदि स्थानों पर पानी भर गया।

नालों की नहीं हुई सफाई

बारिश से पूर्व नगर निगम द्वारा शहरभर के नालों की सफाई का कार्य कराया जाता है। लेकिन इस वर्ष नालों की सफाई का कार्य नहीं हुआ है। शहरभर में नाले भरे पड़े हुए हैं। इसके कारण बारिश ने शहर में नाला सफाई की पोल खोल कर रख दी। नाले जाम होने के कारण उसका गंदा पानी रात में सड़कों पर बहता रहा। इसके कारण नालों के किनारे रहने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

घर-गली हर जगह भरा पानी

पाताली हनुमान, कांचमिल, बिरलानगर, गोसपुरा, जगनापुरा, मेवाती मोहल्ला, 12 बीघा, अपना घर कॉलोनी, आनंद नगर, दीनदयाल नगर, शताब्दीपुरम में सड़कें डूब गईं और कई घरों में पानी भर गया। सड़कें पहले से ही उखड़ी थीं, बारिश से गहरे-गहरे गड्ढे हो गए थे, जो हादसों का कारण बन गए। कई वाहन फंसे और दोपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल भी हुए।

Updated : 12 Aug 2020 1:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top