Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में विकास दुबे के सहयोगियों को ओमप्रकाश पांडेय ने दी पनाह, रात में उठा ले गई एसटीएफ

ग्वालियर में विकास दुबे के सहयोगियों को ओमप्रकाश पांडेय ने दी पनाह, रात में उठा ले गई एसटीएफ

ग्वालियर में विकास दुबे के सहयोगियों को ओमप्रकाश पांडेय ने दी पनाह, रात में  उठा ले गई एसटीएफ
X

ओमप्रकाश पांडेय की पत्नी और बेटी 

ग्वालियर/वेब डेस्क। यूपी एसटीएफ द्वारा एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे के दो मददगारों को ग्वालियर से गिरफ्तार किया है। उप्र एसटीएफ ओमप्रकाश और अनिल पांडेय को गिरफ्त में लेकर उत्तर प्रदेश ले गई है। ओमप्रकाश पांडेय, विकास दुबे का सहयोगी प्रेमप्रकाश पांडेय का बड़ा भाई है जो मुठभेड़ में मारा गया। जबकि उनका बेटा शशिकांत फरार है।

ग्वालियर में काटी फरारी

घटना के बाद वह अपने एक साथी के साथ भागकर ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके की भगत सिंह कॉलोनी में रहने वाले अपने चाचा के यहां चोरी-छिपे फरारी काटने आ गया था। इसके बाद ग्वालियर से दोनों फरार हो गए। 9 जुलाई की रात उप्र एसटीएफ ने ओमप्रकाश को घर से उठा लिया और अपने साथ कानपुर ले गयी। पत्नी ने बताया की यहाँ कोई नही रुका। मुठभेड़ में मारे गये प्रेमप्रकाश पांडेय मेरे जेठ थे।

गौरतलब है की 2 जुलाई की रात बिकरु में पुलिसकर्मियों की हत्या में नामजद 2 आरोपितों शशिकांत औरर शिवम को उन्होंने अपने यहां शरण दी थी। कानपुर के बिकरू गांव में पुलिस के आठ जवानों को मरने के बाद से फरार रहा आरोपी गुरूवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर में से गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद यूपी पुलिस द्वारा उसे कानपुर द्वारा के जाते समय एक एनकाउंटर में मारा गया था।

Updated : 2020-07-19T07:08:38+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top