Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > दुष्कर्म के मामले दो पक्षों ने कराई एफआईआर, पुलिस जांच में जुटी

दुष्कर्म के मामले दो पक्षों ने कराई एफआईआर, पुलिस जांच में जुटी

दुष्कर्म के मामले दो पक्षों ने कराई एफआईआर, पुलिस जांच में जुटी
X

ग्वालियर। जिल के डबरा थाने में दो पक्षों की ओर से गैंगरेप मामले में क्रॉस एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस टेकनपुर के भाजपा नेता और उनके विरोधियों के खिलाफ हुई क्रॉस एएफआइआर के मामले में उलझ गई है। पुलिस दोनों मामलों की सच्चाई जाने का प्रयास कर रही है।

बता दें की कल एक युवती ने एसपी ऑफिस पहुंचकर भाजपा नेता और उनके साथियों के खिलाफ सामहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद इसके बाद गुरुवार को एक अन्य महिला ने युवती के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

ये है मामला -

दरअसल, भाजपा नेता ने अक्टूबर माह में किसी अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर कराई थी। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था की अज्ञात व्यक्ति उनसे साठ लाख रुपये मांग रहा हैं। इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद दो आरोपितों को गिरफ्तार किया था। इसी मामले में पकड़े गए आरोपितों की बहन ने 30 दिसम्बर को सीएम हेल्पलाइन पर मारपीट व तोडफ़ोड़ की शिकायत की थी।

इसके बाद गुरुवार दोपहर एक युवती एसपी ऑफिस पहुंची और भाजपा नेता व उसके साथियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था, जिस पर पुलिस ने भाजपा नेता व उनके सहयोगियों पर मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मामला दर्ज किया ही था कि तभी एक अन्य युवती थाने पहुंची और युवती के परिजनों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

Updated : 12 Oct 2021 11:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top