Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > नशे में धुत्त दो युवकों ने महिला के घर में घुसकर की मारपीट एवं छेड़छाड़, मामला दर्ज

नशे में धुत्त दो युवकों ने महिला के घर में घुसकर की मारपीट एवं छेड़छाड़, मामला दर्ज

  • थाने में आरोपियों की चल रही मौज,

नशे में धुत्त दो युवकों ने महिला के घर में घुसकर की मारपीट एवं छेड़छाड़, मामला दर्ज
X

थाना हजीरा ग्वालियर 

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में बीती रात नशे में धुत्त दो युवकों ने युवती के घर में में जबरदस्ती घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। युवती के परिजनों के द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने परिजनों के साथ भी मारपीट कर भागने की कोशिश की। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने लाकर उन पर मुकदमा दर्ज कर दिया है।

पकडे गए आरोपी युवक

जानकारी के अनुसार ग्वालियर शहर के हजीरा थाना अंतर्गत आनंद नगर कांचमिल निवासी भावना वर्मा पुत्री ओमप्रकाश वर्मा (23) ने हजीरा थाने पहुंचकर अपनी शिकायत में बताते हुए कहा की रात करीब 12 बजे साहिल अहिरवार पुत्र कृष्णपाल अहिरवार एवं हेमंत(बाबू) पुत्र पन्ना लाल ने नशे की हालत में उसके घर पहुंचकर गेट में लात मरकर अंदर घुसने का प्रयास किया। युवती ने बताया की उसके पिता के द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। जिस पर प्रार्थी भावना वर्मा ने अपने पिता को पिटता देख उन्हें बचाने की कोशिश की तभी आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट कर एवं जबरदस्ती छेड़छाड़ करने की कोशिश की। जिस पर युवती ने हजीरा थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ़ अपने साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 354, 34 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस थाने में आरोपियों की मौज


स्वदेश की टीम ने हजीरा थाना में जाकर वहां के हालात देखे तो पाया की थाने में बंदीगृह खुले पड़े थे एवं अपराधी बंदीगृह की जगह खुले कमरे में आराम से सो रहे हैं। जिसमे उनकी सुख सुविधाओं के साधन भी उपलब्ध देखे गए। हैरानी की बात ये है की सभी अपराधी आराम से खुले में एक साथ बिना किसी बंदिश के मात्र एक पुलिस कांस्टेबल की निगरानी में आराम फरमाते हुए दिखाई दिए। अब सवाल ये उठता है की अगर इन अपराधियों में से कोई शख्स भागने का प्रयास करता है एवं उसमें सफल हो जाता है तो उसका जवाबदार कोन होगा। जिम्मेदारों से इस सम्न्बंध में चर्चा करने पर वे सवालों का जवाब देने से बचते नजर आये।

इन्होने बताया

मामले की जानकारी लेने पर उप निरीक्षक रागिनी परमार ने बताया की आरोपियों ने नशे की हालत में महिला के साथ घर में घुसकर जबरदस्ती मारपीट एवं छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया। महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पकडे गए युवकों का रिकॉर्ड जांचने पर पाया की युवक आदतन अपराधी हैं। एवं उनके खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उप निरीक्षक हजीरा थाना

रागिनी परमार

Updated : 14 April 2023 8:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top