Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पड़ोसी के आतंक से तंग परिवार ने किया पलायन, घर लौटने का नहीं जुटा पा रहा साहस

पड़ोसी के आतंक से तंग परिवार ने किया पलायन, घर लौटने का नहीं जुटा पा रहा साहस

पड़ोसी के आतंक से तंग परिवार ने किया पलायन,  घर लौटने का नहीं जुटा पा रहा साहस
X

ग्वालियर, न.सं.। निगम की सरकारी मल्टी में पड़ोसी के आतंक से घर छोडक़र पलायन करने वाला परिवार इस कदर भयभीत है कि वह वापस लौटने का साहस नहीं जुटा पा रहा है जबकि दूसरा पक्ष पीडि़त परिवार पर राजीनामा का दबाव डाल रहा है।

थाटीपुर थाना क्षेत्र स्थित न्यू सुरेश नगर नगर निगम की सरकारी मल्टी में रहने वाले प्रेमनारायण वशंकार अपने पड़ोसी शफीक खान और उसके बेटों से इस कदर भयभीत है कि वह घर लौटने का साहस नहीं जुटा पा रहे हैं। पीडि़़त परिवार की अब एक समस्या और बढ़ गई कि उनके ऊपर राजीनामा करने का दबाव बनाया जा रहा है। भयभीत परिवार के प्रेमनारायण वंशकार का कहना है कि शफीक खान और उसके समुदाय के लोग बिना किसी वजह के रंगदारी करते हुए घर खाली करने की धमकी देते रहते थे। बेटे मनोज और पुत्रवधु व बेटियों के साथ कई बार अभद्रता कर मारपीट कर दी गई। जब मल्टी में जान सुरक्षित नहीं लगी तो क्वाटर पर ताला डालकर किराए से रहने हजीरा आ गए हैं। पुलिस थाने में कई बार आवेदन दिए जा चुके हैं। लेकिन हर बार कुछ दिन शांत रहने के बाद शफीक खान और उसका परिवार लड़ाई झगड़े को तैयार हो जाता है।

इनका कहना है

पुराने प्रकरण में न्यायालय में चालान पेश किया जा रहा है। दीवार तोडऩे की पुलिस ने कायमी कर ली है। परिवार पलायन कर गया है जो उसकी भी जांच की जा रही है।

विनय शर्मा

थाटीपुर थाना प्रभारी

Updated : 9 April 2023 12:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top