Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > अग्निवीर परीक्षा में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, डेढ़ सौ जवान तैनात

अग्निवीर परीक्षा में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, डेढ़ सौ जवान तैनात

ड्रोन, जैमर वाहन, वाटर कैनन, डॉग स्क्वायड रखेंगे नजर

अग्निवीर परीक्षा में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, डेढ़ सौ जवान तैनात
X

ग्वालियर, न.सं.। सेना अग्निवीर की रविवार को होने वाली लिखित परीक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन ने कड़े इंतजाम किए हैं। पिछली गलतियों से सबक लेते हुए इस बार परीक्षा स्थलों पर रात से ही बल तैनात कर दिया गया है। तो वहीं कड़ाके की ठंड में परीक्षार्थियों के लिए रजाई गद्दे और अलाव जला दिए गए हैं।

मुरार छावनी क्षेत्र में अग्निवीर भर्ती योजना के तहत लिखित परीक्षा का रविवार को आयेजन किया जा रहा है। परीक्षा में 14 जिलों से युवक अपनी किस्मत अजमाने आ रहे हैं। हजारों की संख्या को देखते हुए पुलिस और जिला प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं। शनिवार रात को परीक्षा केन्द्रों के आसपास पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। डेढ़ सौ जवान तैनात किए गए हैं। किसी भी गड़बड़ी से निपटने के लिए ड्रोन से नजर रखी जाएगी तो वहीं डॉग स्क्वायड भी घूमकर स्थिति पर नजर रखेंगे। इस बार बज्र वाहन, वाटर कैनन भी परीक्षा केन्द्रों के आसपास तैनात की जा रही हैं। क्षेत्र में कोई भी हरकत पर ड्रोन से नजर रखी जाएगी। इसके अलावा जिन विद्यालयों में परीक्षार्थियों को ठहराया गया है वहां पर रजाई गद्दे और अलाव का इंतजाम किया गया। ठंड से परीक्षार्थियों से बचने के लिए अलाव जला दिए गए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी स्थिति पर नजर रखें हुए हैं। हजारों की संख्या में लिखित परीक्षा देने परीक्षार्थी बाहर से आए हैं। वह जब तक शहर से वापस अपने अपने घरों को नहीं चले जाएंगे पुलिस डयूटी पर तैनात रहेगी।

अग्निवीर परीक्षा में शामिल होने आए परीक्षार्थियों को कोई भी परेशानी नहीं होने दी जाएगी। पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

अमित सांधी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

Updated : 15 Jan 2023 12:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top