Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ढाई लाख गांजे के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, हरियाणा से लाकर शहर में बेचने की थी तैयारी

ढाई लाख गांजे के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, हरियाणा से लाकर शहर में बेचने की थी तैयारी

ढाई लाख गांजे के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, हरियाणा से लाकर शहर में बेचने की थी तैयारी
X

ग्वालियर, न.सं.। पुलिस से बचने के लिए ट्रक में बैठकर लाखों रुपए का गांजा लेकर आए तीन तस्करों को पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए तस्करों के पास से पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा एटीएम कार्ड नगदी सहित अन्य माल बरामद किया है। पुलिस ने तस्करों से गांजे के बारे में पूछताछ प्रारंभ कर दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। बीते कल मुखबिर से सूचना मिली थी कि तस्कर गांजा लेकर शहर में आ रहे हैं। सूचना मिलने पर एएसपी अपराध शाखा राजेश दंडौतिया को तस्करों को पकडऩे के लिए निर्देशित किया गया। बड़ा गांव भूमिया बाबा की पहाड़ी पर मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव टीम के साथ तैनात हो गए। पुलिस मोर्चा संभाले हुए थी तभी आगरा की ओर से आ रहा ट्रक बड़ा गांव के पास रुका। ट्रक से जैसे ही तीन युवक उतरे पुलिस सर्तक हो गई। पुलिस ने हाथों में पिट्ठू बैग लिए युवकों को रोककर उनकी तलाशी ली तो मादक पदार्थ गांजा भरा हुआ था। पकड़े गए वसीम खान पुत्र शाहन खान सलीम पुत्र इस्माईल खान और अब्बाश पुत्र आमीन खान निवासीगण पलवल हरियाणा के कब्जे से 11 किलो 800 ग्राम गांजा जिसकी कीमत 2 लाख 36 हजार रुपए के अलावा 27 हजार रुपए नगदी भी बरामद की। पूछताछ करने पर तस्करों ने बताया कि वह हरियाणा से गांजा शहर में बेचने के लिए आए थे। पुलिस से बचने के लिए ट्रक में बैठकर आए थे लेकिन माल ठिकाने लगाने से पहले ही पुलिस ने तस्करों को दबोच लिया। पुलिस अब उन लोगोंं के नाम पते पूछ रही है जिनको शहरमें गांजा सप्लाई करते थे। पकड़े गए तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

गिरोह एटीएम धोखाधड़ी भी करने में माहिर

पुलिस को तस्करों के पास से एक दर्जन के करीब एटीएम कार्ड मिले तो इतनी संख्या में एटीएम कार्ड रखने के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने धोखाधड़ी करने की बात स्वीकार की। गिरोह लोगों को चकमा देकर उनका एटीएम गायब कर देते थे। एटीएम से कितना पैसा निकाला है उस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Updated : 15 Jun 2022 8:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top