Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > घर में महिला को अकेले पाकर बदमाशों ने किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ कर किया अधमरा

घर में महिला को अकेले पाकर बदमाशों ने किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ कर किया अधमरा

ग्वालियर घाटीगांव एक ब्लॉक में गांव घर में घुसकर तीन बदमाशों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला के शोर मचाने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की।

घर में महिला को अकेले पाकर बदमाशों ने किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपियों को  पकड़ कर किया अधमरा
X

ग्वालियर। ग्वालियर घाटीगांव एक ब्लॉक में गांव घर में घुसकर तीन बदमाशों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला के शोर मचाने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़कर आये तो आरोपी फरार हो गये। लेकिन तीनो में से एक आरोपी पकड़ा गया जिसे ग्रामीणों ने जमकर पिटाई लगाई।

पुलिस ने बताया कि घाटीगांव थाना क्षेत्र के ग्राम चराई डांग निवासी महिला की शादी कुछ समय पहले मुरैना के नूराबाद में हुई है। महिला रक्षाबंधन से अपने मायके आई हुई थी। बीती रात महिला घर में अकेली थी, उसका भाई खेत पर काम के लिए गया था, भाभी मायके गई हुई थी। इसी दौरान नूराबाद में रहने वाले रुस्तम गुर्जर, इंद्रभान गुर्जर और लोकेंद्र गुर्जर आ गए।

साफी से बंद किया महिला का मुँह -

महिला घर के आंगन में सो रही थी, दरवाजे पर अंदर से कुंडी नहीं लगी थी, मौका देखकर तीनों रात में घर में घुस आए, बदमाशों ने साफी से महिला का मुंह बंद कर दिया और फिर बारी बारी से दुष्कर्म किया। महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने सुकी पिटाई लगाई और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इसी दौरान महिला की भाभी मायके से आ गई। महिला की भाभी ने माजरा देखकर शोर मचाया तो यह लोग भागे।

शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण वहां दौड़कर पहुंचे तो रुस्तम गुर्जर और लोकेंद्र गुर्जर भाग गए लेकिन एक आरोपी इंद्रभान को ग्रामीणों ने पकड़ लिया औ रुस्की जमकर पिटाई लगा दी, फिर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। घाटीगांव थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जल्द ही आरोपियों को पुलिस करेगी गिरफ्तार -

एसडीओपी घाटीगांव संतोष पटेल का कहना है कि हमारी महिला सब इंस्पेक्टर ने पीड़ित महिला के बयान लिए है, उसके बयान के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है जल्दी ही दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए जायेंगे, घायल आरोपी का इलाज जारी है।

Updated : 7 Sep 2023 2:53 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Web

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top