Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्लास कारोबारी का पर्स लूटकर भागे बदमाश,मोटरसाइकिल से टकराकर गिरे, एक की मौत

ग्लास कारोबारी का पर्स लूटकर भागे बदमाश,मोटरसाइकिल से टकराकर गिरे, एक की मौत

सात नम्बर चौराहा के पास ग्लास कारोबारी से पर्स लूटकर भाग रहे बदमाशों की मोटरसाइकिल भीड गए,जिसमे एक लुटेरे की मौत हो गयी|

ग्लास कारोबारी का पर्स लूटकर भागे बदमाश,मोटरसाइकिल से टकराकर गिरे, एक की मौत
X

ग्वालियर, न.सं.। कारोबारी से पर्स लूटकर भाग रहे बदमाश हड़बड़ाहाट में सडक़ पर जा रहे चाची-भतीजे की मोटर साइकिल से जा भिड़े। टक्कर इतनी तेज थी कि दो दो बदमाश चोट लगने से घायल हो गए जबकि एक बदमाश भागने में सफल रहा। सिर में चोट लगने से गंभीर रुप से घायल एक नाबालिग लुटेरे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। लुटेरे की मौत के बाद पुलिस ने उसके ही साथी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मुरैना परशुराम कॉलोनी मुरैना निवासी धर्मवीर पुत्र सुखलाल प्रजापति 36 वर्ष की मुरार में ग्लास की दुकान है। हर रोज की तरह रात को वह दुकान बंद करने के बाद ऑटो से सात नम्बर चौराहा पहुंचे और जैसे ही उन्होंने जेब से किराया देने के लिए पर्स निकाला तीन बदमाशों ने हाथ में झपट्टा मारकर पर्स लूटा और भागने लगे। भागते समय सात नम्बर चौराहा के पास लुटेरों की मोटरसाइकिल मोहित की गाड़ी से टकरा गई। बताया गया है कि मोहित अपनी चाची संतोषी के साथ जा रहा था। मोटर साइकिल से टकराने के बाद दो बदमाश मौके पर ही गिर पड़े जबकि इनका एक साथी भागने में सफल हो गया। क्षेत्रीय लोगों ने दोनों बदमाशों को मौके पर ही पकड़ लिया लेकिन एक बदमाश के सिर में गंभीर चोट लग गई थी। लूट करके भागे लुटेरों के सडक़ दुर्घटना में घायल होने की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और गंभीर रुप से घायल बदमाश को चिकित्सालय में भर्ती कराया। बदमाशों की पहचान राहुल पुत्र विनोद गुर्जर 17 वर्ष निवासी भगावली डीपार दतिया, आशू गुर्जर निवासी मुरैना थाना सिहौनिया ग्राम चौकियाई और रामू गुर्जर के रुपा में हुई। राहुल ने उपचार के दौरान गुरुवार को दम तोड़ दिया। राहुल की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को विच्छेदन गृह पहुंचाया। बताया गया है कि राहुल का सिर डिवाइडर से टकरा गया था जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लग गई थी। पुलिस ने आरोपी आशू के खिलाफ धारा 304ए के तहत प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच प्रारंभ कर दी है।

नाबालिग को छोडक़र भागा साथी-

राहुल गुर्जर, रामू गुर्जर और आशू गुर्जर की गाड़ी की गति काफी तेज थी उन्होंने पकडऩे से बचने के लिए दूसरी मोटर साइकिल में इतनी तेज टक्कर मारी कि राहुल मौके पर ही बेसुध हो गया। रामू मोटर साइकिल लेकर भागने का प्रयास करने लगा लेकिन लोगों के आने से वह अपनी गाड़ी छोडक़र भाग गया। आशू व राहुल मौके पर ही पकड़े गए।

कारोबारी ने आरोपियों पर कराया लूट का प्रकरण-

घनश्याम के साथ लूटपाट करने वाले राहुल, आशू गुर्जर व रामू गुर्जर के खिलाफ पुलिस ने लूट का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस का कहना है कि राहुल गुर्जर का सिर डिवाइडर से टकराने पर उसकी हालत बिगड़ती चली गई और देर रात उसने दम तोड़ दिया। आशू भी घायल होकर उपचाररत है।

इनका कहना है-

राहुल गुर्जर पर्स लूटकर भागते समय मोटर साइकिल से टकरा गया था डिवाइडर से सिर टकराने पर उसको गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

संजीवनयन शर्मा

मुरार थाना प्रभारी



Updated : 13 April 2024 12:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Web

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top