Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कथित सिपाही और उसके साथियों ने पुलिस अधिकारी के साथ की अभद्रता

कथित सिपाही और उसके साथियों ने पुलिस अधिकारी के साथ की अभद्रता

पुलिस अधिकारीयों ने दिए जांच के आदेश

कथित सिपाही और उसके साथियों ने पुलिस अधिकारी के साथ की अभद्रता
X

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में कथित सिपाही के द्वारा पुलिस अधिकारी के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट करने की कोशिश की गई, पुलिस ने चेकिंग के दौरान पुराने मारपीट के मामले में एक दो पहिया वाहन को पकड़ा था, गाड़ी पकडे जाने पर कथित सिपाही और उसके साथियों के द्वारा पुलिस अधिकारी के साथ जमकर गाली-गलौज व बदतमीजी की, मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। इसमें सीएसपी ने जांच के आदेश देते हुए पुलिस अधिकारी के साथ अभद्रता और गाली गलौज करने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार किलागेट थाना अंतर्गत सेवानगर में बीते कुछ रोज 26 मार्च को किलागेट थाना पुलिस ने एक मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया था। मारपीट के मामले में आरोपियों के द्वारा जिस बाइक का उपयोग किया गया था उसकी पुलिस टीम तलाश कर रही थी, इसी दौरान सेवा नगर इलाके में चेकिंग के दौरान एएसआई जवाहर सिंह ने उस दो पहिया वाहन को पकड़ लिया। गाड़ी पकडे जाने पर बाइक सवार युवक ने एक अज्ञात शख्स को कॉल करके मौके पर बुलाया, मौके पर पहुंचे युवक ने खुद को बालाघाट में पदस्थ मप्र पुलिस का सिपाही बताते हुए ड्यूटी पर तैनात एएसआई जवाहर सिंह के साथ पहले धक्का-मुक्की करते हुए गाली गलौज करते हुए गली गलौंच शुरू कर दी। इस दौरान किसी अज्ञात शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस अधिकारी के साथ हुई इस अभद्रता को लेकर ग्वालियर थाना क्षेत्र के सीएसपी संदीप मालवीय का कहना है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए गए हैं ,वीडियो में नजर आ रहे सिपाही और उसके साथियों की पड़ताल के भी निर्देश दिए हैं,

दूसरे पक्ष का कहना है

मामले में आरोपी बनाये गए पक्ष का कहना है की उनके पास एएसआई जवाहर सिंह का फ़ोन आया था। उन्होंने बताया की जवाहर सिंह ने उन्हें थाने आने के लिए कहा जैसे ही दूसरे पक्ष के लोग वहां पर पहुंचे तो उन्होंने बताया की एएसआई ने उनके साथ अभद्रता कर उनकी गाड़ी जब्त करने की बात कही। जिसमे उन लोगों का कहना था की आप हमारी गाड़ी का नंबर और कागज भी चेक कर सकते हैं। जो की FIR में लिखाई गयी गाड़ी से अलग है। आपस में चल रही बात को लेकर बहस होने पर दोनों पक्षों में विवाद की स्थिति बन गई एवं पुलिस अधिकारी के द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों से अभद्रता पूर्ण तरीके से बात की गई। जिसका विरोध करने पर वहां पर खड़े किसी शख्स के द्वारा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया।

इन्होने बताया

मामले की जानकारी लेने पर सीएसपी संदीप मालवीय का कहना है की मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं एवं वीडियो में नजर आ रहे सिपाही एवं उसके साथियों की भी जांच पड़ताल कर निष्पक्ष करवाई की जावेगी।

सीएसपी संदीप मालवीय



Updated : 14 April 2023 8:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top