Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > एसबीआई इंश्योरेंस ने पुलिस कर्मियों को भेंट किये सर्जिकल कैप

एसबीआई इंश्योरेंस ने पुलिस कर्मियों को भेंट किये सर्जिकल कैप

एसबीआई इंश्योरेंस ने पुलिस कर्मियों को भेंट किये सर्जिकल कैप
X

ग्वालियर।पुलिस कर्मियों को कोरोना वायरस से बचाने एवं सुरक्षित रखने के उद्देश्य से एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस की ग्वालियर शाखा ने एसपी नवनीत भसीन को 10 हजार सर्जिकल कैप भेट किये। एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के प्रमुख अधिकारियों ने आज एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को कैप दी। इस अवसर पर संजय भटनागर क्षेत्रीय निदेशक, राजेश भुगरा क्षेत्रीय प्रबंधक, एवं माननेद्र झा की उपस्थित रहे।

पुलिसकर्मी-अधिकारी कोरोना सक्रमंण से मुक्त रहते हुए एवं बिना किसी डर के अपनी ड्यूटी कर सकें। इस उद्देश्य से एसबीआई इंश्योरेंस ने 10 हजार सर्जिकल कैप पुलिस विभाग को दी है। इस कार्यक्रम के दौरान एसपी नवनीत भसीन ने शहरवासियों को इस महामारी से सुरक्षित बने रहने के लिए दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की।

गौरतलब है की पुलिस कर्मि इस महामारी की परवाह किये बिना लॉकडाउन के दौरान निरंतर ड्यूटी कर रहे है। उनके प्रयासों के बल पर शहर में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने में प्रशासन को सफलता मिली है।पुलिस कर्मियों के इस सराहनीय कार्य को देखते हुए एसबीआई इंश्योरेंस ने आज उनकी सुरक्षा के लिए सर्जिकल कैप भेंट किये है ताकि वह भविष्य में भी बिना किसी भय के शहर को सुरक्षित बनाये रखने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सके।



Updated : 27 May 2020 7:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top