Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > फूलबाग पर पुतला दहन के दौरान झुलसे सब इंस्पेक्टर, अस्पताल में कराया भर्ती

फूलबाग पर पुतला दहन के दौरान झुलसे सब इंस्पेक्टर, अस्पताल में कराया भर्ती

फूलबाग पर पुतला दहन के दौरान झुलसे सब इंस्पेक्टर, अस्पताल में कराया भर्ती
X

ग्वालियर। ग्वालियर के फूलबाग चौराहे पर कांग्रेस द्वारा सोमवार को धरना-प्रदर्शन किया गया। इस दौरान समूह को समझाते समय झूमा-झटकी में सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम (32) पुत्र स्व. कृष्ण गोपाल गौतम अग्नि दुर्घटना से पीड़ित हो गए। पुतला दहन के दौरान अग्नि दुर्घटना घटी। घटना के तत्काल बाद सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम को उपचार के लिए अपोलो अस्पताल भर्ती कराया गया।

जिले के प्रभारी मंत्री एवं प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट को घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने संभागीय आयुक्त आशीष सक्सेना, आईजी अनिल शर्मा, कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक अमित सांघी से दूरभाष पर चर्चा की और दुर्घटना में घायल सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम के समुचित उपचार की व्यवसथा करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने घटना में दोषी व्यक्तियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने को भी कहा।

फूलबाग पर हुई घटना की सूचना मिलते ही संभागीय आयुक्त आशीष सक्सेना, आईजी अनिल शर्मा, कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, पुलिस अधीक्षक अमित सांघी और नगर निगम आयुक्त किशोर कान्याल अपोलो अस्पताल पहुँचे और उपचार करा रहे सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम से मुलाकात की। उन्होंने चिकित्सकों से भी चर्चा की और बेहतर से बेहतर उपचार करने की बात कही।

बता दें कि ग्वालियर में हजीरा सब्जी मंडी को इंटक मैदान में शिफ्टिंग के मामले में कांग्रेस द्वारा विरोध किया जा रहा है। सोमवार को प्रशासन ता अमला दुकानों को तोड़ने के लिए हजीरा सब्जी मंडी पहुंचा तो कांग्रेस नेता सुनील शर्मा ने विरोध किया, इस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जिससे कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए। पहले तो हजीरा चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर सामूहिक गिरफ्तारी दी, इसके बाद फूलबाग चौराहे पर कांग्रेस नेता धरना देने पहुंच गए। यहां कांग्रेस नेता पहले ही पुतला जलाने के लिए पेट्रोल लेकर पहुंचे थे। जब फूलबाग चौराहे पर कांग्रेस नेताओं ने पुतला जलाने का प्रयास किया तो पुलिस ने उसे छीनने की कोशिश की। पेट्रोल डला होने के कारण पुतले ने तेजी से आग पकड़ ली और इसी छीना झपटी में सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम बुरी तरह से झुलस गए।

Updated : 31 Jan 2022 4:01 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top