Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर : गेहूँ उपार्जन के कार्य में उपयंत्रियों की ली जायेंगी सेवायें

ग्वालियर : गेहूँ उपार्जन के कार्य में उपयंत्रियों की ली जायेंगी सेवायें

ग्वालियर : गेहूँ उपार्जन के कार्य में उपयंत्रियों की ली जायेंगी सेवायें
X

ग्वालियर। प्रदेश में रबी की फसल के समय गेहूँ उपार्जन का कार्य जिले में 15 अप्रैल से शुरू हो रहा है। जिले में गेहूं उपार्जन का यह कार्य सहकारिता विभाग की समितियों एवं कर्मचारियों द्वारा किया जाना था लेकिन इन विभागों के कर्मचारी-अधिकारीयों के कोरोना आपदा में जुटे होने के कारण जल संसाधन विभाग के उपयंत्रियों द्वारा किया जायेगा।

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने इस संबंध में आज आदेश जारी किये है। जिसमें निर्देश दिए गए है की सहकारिता विभाग की समितियों एवं कर्मचारियों की सेवाएं कोरोना आपदा में लिए जाने के कारण सहकारिता विभाग के कर्मचारियों के स्थान पर जल संसाधन एवं शिक्षा विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों की ड्यूटी गेहूं उपार्जन कार्य में लगाई गई है। जो संबंधित क्षेत्र के इंसीडेंट कमांडर के निर्देशानुसार कार्य करेंगे।

ग्वालियर में महाराजपुरा बरेठा भिण्ड रोड़ टोल नाके पर जल संसाधन विभाग के उपयंत्री संजीव बाथम, राजेन्द्र कुमार सक्सेना, सुधीर कुमार गौड को इस क्षेत्र में गेहूं उपार्जन का कार्य सौपा गया है। इसके अलावा निरावली तिराहा मुरैना टोल नाका क्षेत्र में उपयंत्री जयलोकेश शर्मा, रूपकिशोर श्रीवास्तव, अवध कुमार गुप्ता को नियुक्त किया गया है। वहीँ मोहना चैक पोस्ट पर उपयंत्री अखिल कुमार श्रीवास्तव, नंदकुमार प्रजापति, सुनील कुमार स्वर्णकार को गेहूं उपार्जन का कार्य सौपा गया है।


Updated : 14 April 2020 7:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top