Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > Video viral : दो पक्षों के बीच हुआ पथराव, कॉलोनी के लोगों में दहशत नहीं निकले घर से

Video viral : दो पक्षों के बीच हुआ पथराव, कॉलोनी के लोगों में दहशत नहीं निकले घर से

ग्वालियर के इंदरगंज थाने में दो पक्षों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो पक्षों के बीच पथराव भी हुआ ।

Video viral : दो पक्षों के बीच हुआ पथराव, कॉलोनी के लोगों में दहशत नहीं निकले घर से
X

ग्वालियर। ग्वालियर में दो पक्षों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो पक्षों के बीच पथराव हो रहा है। दोनों पक्ष के लोग छत पर खड़े होकर एक दूसरे पर पथराव कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में कार रखने को लेकर विवाद हुआ था। घटना इंदरगंज थाना क्षेत्र के बृज बिहार कॉलोनी सूबे की गाथ की है। विवाद के बाद दोनों ही पक्ष थाने पहुंचे जहाँ पुलिस ने शिकायत सुनकर क्रॉस मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

जाने क्या था मामला -

ग्वालियर के इंदरगंज थाना क्षेत्र स्थित बृज बिहार कॉलोनी में रहने वाले दिनेश कुशवाहा और विष्णुकान्त कार रखने पर मुंह वाद हो गया था। मुंह वाद से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया और दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट की इतना ही नहीं दोनों ही पक्षों ने अपनी घर की छत पर खड़े होकर एक दूसरे पर पथराव करना शुरू कर दिया। दोनों पक्षों में पथराव को देख कर कॉलोनी में रहने वाले अन्य लोग अपने घर में ही छुपे रहे, भाई मारपीट और पत्थरों का वीडियो कॉलोनी में रहने वाले अन्य व्यक्ति ने अपने मोबाइल से बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पत्थर और मारपीट का यह वायरल वीडियो गुरुवार या शुक्रवार के रात का बताया जा रहा है। विवाद के बाद धोनी पक्ष थाने पहुंचे थे, जहां पुलिस ने दिनेश कुशवाहा की शिकायत पर विष्णुकान्त ,निक्की अष्ठाना, सिब्बू सेन और हर्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वही दूसरे पक्ष विष्णुकान्त की शिकायत पर पिंटू तोमर, मुकेश कुशवाहा सोनू, नितेश, मनीष कुशवाहा के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस करेगी कार्रवाई-

थाना प्रभारी अजीत सिंह चौहान का कहना है कि दो पक्षों में कार पार्किंग को लेकर विवाद हो गया था जहां दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के साथ मारपीट और पथराव किया था। दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है जांच पड़ताल की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Updated : 4 Oct 2023 8:25 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Web

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top