Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पेट्रोल पम्प की तिजोरी से एक लाख छियासी हजार चोरी -

पेट्रोल पम्प की तिजोरी से एक लाख छियासी हजार चोरी -

एयरकंडीशन खोलकर केबिन में घुसे चोर

पेट्रोल पम्प की तिजोरी से एक लाख छियासी हजार चोरी    -
X

ग्वालियर, न.सं.। पेट्रोल पम्प पर चौकीदार पहरे देता और चोर केबिन में सेंधमारी कर अलमारी में रखे दो लाख रुपए के करीब चोरी करके फरार हो गए। चोर अपने साथ डीबीआर भी ले गए जिससे उनकी करतूत कैद नहीं हो सकी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

झांसी रोड थाना क्षेत्र स्थित चेतकपुरी चौराहा बने पेट्रोल पम्प पर बीती रात चोरों ने धाबा बोल दिया। चोरों ने कोने में बने कमरे में घुसने के लिए एयरकंडीशनर को हटाया और खिड़की के रास्ते अंदर घुस गए। चोरों ने छोटे से कमरे में रखी अलमारी का चाबी से ताला खोला और उसमें रखे एक लाख छियासी हजार पांच सौ रुपए चोरी कर लिए। अलमारी की चाबी पास ही रखी छोटी अलमारी की दराज में रखी थी। चोरों ने लाखों रुपए चोरी करने के बाद चाबी को उसी में रखा और जिस रास्ते से आए थे उसी से फरार हो गए। सुबह जब स्टाफ काम पर पहुंचा और कमरे में रखी अलमारी को खोलकर देखा तो नगदी गायब थी। चोरी की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पंकज त्यागी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि चोर किस समय आए और चोरी करके फरार हो चौकीदार को पता ही नहीं चल सका। चोर भागने से पहले अपने साथ डीबीआर ले जाना नहीं भूल। अज्ञात आरोपियों की पुलिस ने तलाश प्रारंभ कर दीहै।

पहले भी हो चुकी है चोरी

पेट्रोल पम्प चोरी की घटना पहली बार नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि चोरी का मामला पेचीदा और उलझा हुआ प्रतीत हो रहा है। चोर अपने साथ डीबीआर ले जाने पर अब फुटेज मिल नहीं सकते हैं। पुलिस का दावा है कि चोरी की घटना का शीघ्र ही पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Updated : 12 Oct 2021 11:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top