Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > रेमेडेसिविर इंजेक्शन ला रहा स्टेट प्लेन ग्वालियर एयरपोर्ट पर पलटा, मुंबई में एयर एम्बुलेंस क्रेश

रेमेडेसिविर इंजेक्शन ला रहा स्टेट प्लेन ग्वालियर एयरपोर्ट पर पलटा, मुंबई में एयर एम्बुलेंस क्रेश

रेमेडेसिविर इंजेक्शन ला रहा स्टेट प्लेन ग्वालियर एयरपोर्ट पर पलटा, मुंबई में एयर एम्बुलेंस क्रेश
X

फोटो - मुंबई एयरपोर्ट 

ग्वालियर/मुंबई/वेब डेस्क। रेमडेसिविर इंजेक्शन लेकर आ रहा मध्य प्रदेश सरकार का हवाई जहाज एमपी क्यू एयरपोर्ट पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। ये हादसा एयरपोर्ट पर लैंडिंग करते समय हुआ। हादसे में पायलट कैप्टन सईद माजिद अख्तर, साथी पायलट जय शंकर जयसवाल और एक अन्य व्यक्ति घायल हुए है, सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही महाराजपुरा पुलिस और एयरपोर्ट प्रशासन मौके पर पहुंचा। हादसे की सुचना मिलते ही कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह और पुलिस अधिकारी तत्काल ही मौके पर पहुंच गए। कलेक्टर तीनो घयलों को लेकर सीधे जेएएच पहुंचे, जहां तीनों को भर्ती कराया गया। ये प्लेन ग्वालियर और चंबल अंचल के लिए रेमेडीसीवीर के 71 बॉक्स लेकर आया। जिन्हें प्लेन से उतार लिया गया।

वहीं एक और घटना सामने आयी है की एयर एम्बुलेंस प्लेन नागपुर से उड़ा था। जिसका पहिया नागपुर में ही गिर गया, पायलट को पता नहीं चला। जिसके कारण मुंबई में हादसा हो गया। वरिष्ठ पायलट में तकनिकी खराबी का एहसास होते ही समझदारी दिखाते हुए प्लेन को 200 मीटर पहले ही रनवे पर डाल दिया। उन्होंने प्लेन की गति को कम कर नियंत्रण पाने का प्रयास किया लेकिन प्लेन एक तरफ पलट गया।

Updated : 12 Oct 2021 10:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top